'कभी खुशी कभी गम' के रीमेक के लिए टीवी का ये स्टार बनेगा शाहरुख़ खान
'कभी खुशी कभी गम' के रीमेक के लिए टीवी का ये स्टार बनेगा शाहरुख़ खान
Share:

टीवी की क़्वीन कही जाने वाली एकता कपूर का कहना है कि वह बहुत ही जल्द हिंदी सिनेमा की सुपरहिट फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' को शो के रूप में बनाना चाहती हैं. पिछले दिनों इसको लेकर उन्होंने कहा था कि शो के लिए उन्होंने काम भी शुरू कर दिया है. अब हाल ही में खबर आई है कि इस शो में मुख्य भूमिका के लिए टीवी के जाने माने अभिनेता मृणाल जैन को अप्रोच किया है.

 

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में मृणाल ने बताया कि 'हां, मुझे बालाजी शो के लिए अप्रोच किया गया है. इसके अलावा मुझे तीन और शो के लिए अप्रोच किया गया है. जो भी पहले आएगा, मैं वही करूंगा.' गौरतलब है कि मृणाल टीवी के कई शोज में नजर आ चुके है. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत कता कपूर के शो 'कहानी हमारे महाभारत की' से की थी. इस शो में उन्होंने भगवान कृष्ण का रोल निभाया था. उसके बाद उन्होंने 'बंदिनी', 'हिटलर दीदी', 'बंधन' जैसे शोज में काम किया.

मृणाल ने अपने करियर में इंटरनेशनल लेवल पर भी काम किया है. एकता कपूर एक बार फिर छोटे परदे के जरिये फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' को दर्शकों के बीच लाना चाहती है. फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' में अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, जया बच्चन, ऋतिक रोशन, काजोल, और करीना कपूर ने बेहतरीन अभिनय किया था. ख़ास बात यह है कि 'कभी खुशी कभी गम' फिल्म निर्माता करण जौहर की सबसे सफल फिल्मों में से एक है.

ये भी पढ़े

प्राइवेट अंगों को एक बार फिर दिखाती नजर आई ये टीवी एक्ट्रेस

B'DAY SPL : इसलिए स्कर्ट पहनने से कतराती है टीवी की सीता

'हमार राजू सुपरस्‍टार’ का ट्रेलर हुआ लॉन्च

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -