वेलेंटाइन डे पर इस एक्ट्रेस ने किया अपने रिलेशनशिप का खुलासा, जानिए क्या कहा?
वेलेंटाइन डे पर इस एक्ट्रेस ने किया अपने रिलेशनशिप का खुलासा, जानिए क्या कहा?
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि बीते दिनों से लगातार क्रिस्टल डिसूजा का नाम किसी ना किसी के साथ जोड़ा जा रहा है. ऐसे में करन टैकर से ब्रेकअप होने के बाद वह लगातार सुर्खियों में रहीं हैं. जी हाँ, क्रिस्टल का नाम रेस-3 एक्टर फ्रैडी आहलुवालिया के साथ जुड़ चुका है और वह लगातार उनके साथ नजर आ रहीं हैं. आने वाली खबरों के अनुसार दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ पार्टी में टाइम बिताते नजर आ रहे हैं और क्रिस्टल ने ट्विटर पर फ्रैंडी के साथ रिलेशनशिप को सिरे से खारिज कर दिया है.

जी हाँ, उन्होंने बीते दिनों ही कहा था कि, ''पता नहीं इस तरह की खबरों पर मुझे हंसना चाहिए या नाराज होना चाहिए क्योंकि मैं इस शख्स को कभी नहीं मिली हूं.'' वहीं बीते दिनों ही क्रिस्टल ने अपने हुकअप की खबरों को शांत करने के लिए बड़े ही अनोखे स्टाइल में तस्वीर डाली थी जो आप सभी ने देखा ही होगा. वहीं हाल ही में जो तस्वीर अपलोड की है उसमे वह एक कैप लगाए नजर आ रही हैं और उन्होंने लिखा है ''करेंटली सिंगल यानी अभी वो सिंगल हैं.'' आप सभी को बता दें कि क्रिस्टल की इस तस्वीर के साथ उन सारी अफवाहों पर विराम लग गया है जिसमें क्रिस्टल का नाम कभी फ्रैंडी तो कभी किसी और से जोड़ा जा रहा था जो अब खत्म हो चुका है.

वहीं जब वह करन के साथ रिलेशन में थीं तो दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि, ''मुझे नहीं लगता कि हर रिश्ते को परिभाषित करने की जरूरत है. करन मुझे प्रेरित करता है और मैं उसपर भरोसा करती हूं. हम दोनों के रिश्ते में सबकुछ साफ है और हमें पता है कि हम एक दूसरे के लिए क्या महसूस करते हैं. वहीं करन ने भी कहा था कि मैं और क्रिस्टल एक बेहद खूबसूरत रिश्ते में हैं.''

वेलेंटाइन पर नेहा कक्कड़ को मिला नया प्यार, घुटने के बल बैठकर किया प्रपोज

अपने पति संग कुछ इस अंदाज में वेलेंटाइन डे मना रहीं हैं मोनालिसा

जसलीन संग वेलेंटाइन डे मनाने के लिए लड़का ढूंढ रहे हैं अनूप जलोटा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -