सलमान के सामने फूटा कृष्णा अभिषेक का दर्द, कहा- 'भाई-भाई होता है, मामा-चाचा तो...'

टीवी के बहुत ही पॉपुलर कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज अपनी फिल्मों के प्रमोशन के सिलसिले में आते हैं. ऐसे में इस बार शो में सलमान खान पहुंचे. वह अपनी फिल्म दबंग 3 के प्रमोशन के लिए शो में आए और उनकी फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है. ऐसे में इस वीकेंड सलमान फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में शो का हिस्सा बने और इस दौरान कृष्णा अभिषेक की कॉमेडी ने उन्हें हंसा-हंसा कर पागल ही कर दिया.

जी हाँ, वहीं कृष्णा फिर से एक बार अपने जोक्स में मामा गोविंदा का जिक्र लाना नहीं भूले. इस दौरान कृष्णा शो में सपना के कैरेक्टर में थे और उन्होंने सलमान को एंटरटेन करने के लिए दबंग 3 के डायलॉग्स का मजाक उड़ाना शुरू किया. सबसे पहले उन्होंने कहा कि, ''हर एक दबंग के पीछे एक कहानी होती है तो फिर आप लोगों ने तीन-तीन पिच्चर कैसे बना लीं.'' वहीं सलमान खान ये जोक सुनते ही जोर से हंसने लगे और हंसते-हंसते सोफे से गिर गए. वहीं उसके बाद कृष्णा ने फिल्म के निर्देशक प्रभुदेवा के पास जाकर कहा कि, ''आपके साथ फिल्म में अच्छा नहीं हुआ है.

इतनी बड़ी फिल्म है और इतना बड़ा गाना है और इतना सा रोल दिया गया है आपको गाने में, इतने अच्छे डांसर हैं इसके बाद भी.'' उसके बाद कपिल ने इसका जवाब देते हुए कहा- ''अरे वो फिल्म के डायरेक्टर हैं ना.'' इस पर कृष्णा पूछते हैं कि ''सलमान भी डायरेक्टर हैं? लेकिन उन्होंने तो पूरा रोल दिया है अरबाज को फिल्म में. मैं सच बोलता हूं, भाई-भाई होता है, ये मामा-चाचा सब बातें हैं.'' कृष्णा की बातें सुनने के बाद सभी हंस-हंस कर दीवाने हो जाते हैं.

सीधी-सादी उतरन ने पहनी ब्लैक बिकिनी, दिखा अब तक का सबसे हॉट अवतार

मोहसिन से हिना खान तक यह बने 2019 के सेक्सिएस्ट मैन-वुमन

गोएंका हाउस में एक बार फिर आएगी वेदिका, नायरा कार्तिक की बढ़ती नजदीकियों से होगी परेशान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -