गोएंका हाउस में एक बार फिर आएगी वेदिका, नायरा कार्तिक की बढ़ती नजदीकियों से होगी परेशान

सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की कहानी ने इस वक्त सही ट्रैक पकड़ लिया है। एक ओर नायरा और कार्तिक एक दूसरे का हाथ थाम चुके है तो वहीं वेदिका अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने की कोशिश में जुटी हुई है। खैर जो चीजें इतनी सही दिख रही है वह उतनी है नहीं। पिछले दिनों ही हमने आपको बताया था कि जल्द ही वेदिका कार्तिक और नायरा की जिंदगी में वापसी करने का मन बना लेगी।

 

 सिर्फ इतना ही नहीं वह तो नायरा और कार्तिक की जिंदगी में आग लगाने के लिए अपने एक्स हसबैंड अक्षत से भी हाथ मिला लेगी। बीते एपिसोड में भी दिखाया जा चुका है कि नायरा और कार्तिक ने अपनी सगाई सेरेमनी को खूब इन्जॉय किया है। इसी के साथ ही अपकमिंग एपिसोड की झलक में दिखाया गया था कि पल्लवी कार्तिक को फोन पर कहती है कि अक्षत जेल से छूट चुका है। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर इस सीरियल में आगे क्या होने वाला है? सुनने में आ रहा है कि आने वाले दिनों में इस सीरियल में भंयकर तूफान आने वाला है। जी हां टेलीचक्कर की एक रिपोर्ट पर गौर करें तो Yeh Rishta Kya Kehlata Hai के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि वेदिका नायरा और कार्तिक के कहने पर गोयनका हाउस में दोबारा आ जाएगी। दरअसल कार्तिक और नायरा को लगने लगेगा कि वेदिका अकेले सेफ नहीं है। इस कारण से वह वेदिका को अपने साथ घर ले आएंगे। यहां पर आते ही नायरा का पैर फिसल जाएगा और कार्तिक उसे संभाल लेगा। इस दौरान दोनों एक दूसरे से नजरें भी नहीं हटा पाएंगे। ऐसे में वेदिका दोनों को साथ देखकर थोड़ा अनकम्फर्टेबल हो जाएगी।

दादी करेंगी खूब नाटक
वेदिका को अपने घर में दोबारा देखकर दादी तो खूब नखरें करने वाली है। दादी को लगने लगेगा कि अभी-अभी घर में खुशियां वापस लौटी है। ऐसे में वेदिका का फिर से घर में आना ठीक नहीं है। अब देखना होगा कि गोयनका हाउस में आने के बाद वेदिका किस तरह से नायरा और कार्तिक के बीच दूरियां लाने की कोशिश करेंगी।

राबिया सिद्धू के बोल्ड अवतार ने मचाया तहलका, कातिलाना अदाओं का ऐसा बिखेरा जलवा कि...

हॉटनेस की हदें पार करती नजर आईं संस्कारी नायरा, दिखा अब तक का सबसे हॉट अवतार

आखिर क्यों दिशा वकानी की वापसी में हो रही देरी, वजह का हुआ खुलासा!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -