'उन्होंने सुशांत राजपूत के साथ जो किया, अब मेरे साथ कर रहे हैं', मशहूर एक्टर का खुलासा

क्रिटिक और एक्टर केआरके (KRK) इन दिनों सोशल मीडिया पर कम ही एक्टिव नजर आने लगे हैं। जी दरअसल पहले जहां वो एक ही दिन में 10-20 ट्वीट करते थे तो अब वो दो तीन दिनों में एक दो ट्वीट करते हैं। अब केआरके कम ही नजर भी आते हैं और उनके ऐसा करने की वजह से उनके फैन्स काफी परेशान रहते हैं। अब हाल ही में केआरके ने कुछ ट्वीट्स करते हुए हैरान करने वाली बातों का खुलासा किया है। जी दरअसल अपने ट्वीट के जरिये केआरके ने कहा है कि उनकी याददाश्त जा रही है। इसी के साथ उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत (sushant Singh Rajput) का भी जिक्र किया है।

Video: सिर्फ कोट पहनकर इवेंट में पहुंची मलाइका, देखने वाले बोले- 'दीदी अंदर का सब भूल गई'

जी दरअसल केआरके ने अपने पहले ट्वीट में लिखा, 'जेल में मैंने अपनी 20 प्रतिशत तक याददाश्त गुम हो गई है, जहां मैं करीब 10 दिन तक बिना कुछ खाए रहा। मेरे डॉक्टर्स के मुताबिक मेरी याददाश्त वापस नहीं आ सकती हालांकि आने वाले वक्त में और जा सकती है। अगर मैं मर गया तो जनता को याद रखना होगा कि पहले उन्होंने ऐसा सुशांत सिंह राजपूत के साथ किया और अब मेरे साथ कर रहे हैं।' इसी के साथ अपने दूसरे ट्वीट में केआरके ने लिखा, 'बहुत सारे लोग मुझसे पूछ रहे हैं कि मैं अब और वीडियोज क्यों नहीं बनाता हूं? मुझे बहुत सारी चीजें याद नहीं हैं, मुझे मुश्किल से ही मेरी अगली लाइन याद रहती है, जब मैं रिकॉर्डिंग कर रहा होता हूं। मतलब ये कि कुछ बॉलीवुड के लोग मुझे रोकने में सफल हो गए हैं। और यही मुख्य वजह है कि मैंने रिव्यूज बंद कर दिए हैं।'

पति को मिला नेशनल अवॉर्ड तो खुशी से झूम उठी काजोल

अब उनके इन ट्वीट्स पर सोशल मीडिया यूजर्स के मिक्स रिएक्शन आ रहे हैं। कुछ फैन्स जहां केआरके के स्वास्थ्य को लेकर परेशान हो गए हैं और उन्हें ख्याल रखने के लिए कह रहे हैं तो दूसरी ओर कुछ ट्विटर यूजर्स उन्हें ट्रोल करते हुए सब कुछ स्टंट बता रहे हैं।

कार्तिक ने नानी संग बिताए खास पल, शेयर की खूबसूरत फोटोज

बेटी संग रैंप पर उतरी ईशा कोपिकर

पति संग डिनर डेट पर पहुंची बिपाशा, लुक देखकर मर-मिटे फैंस

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -