कार्तिक ने नानी संग बिताए खास पल, शेयर की खूबसूरत फोटोज
कार्तिक ने नानी संग बिताए खास पल, शेयर की खूबसूरत फोटोज
Share:

मूल से अधिक ब्याज प्यारा होता है ये कहावत शायद आपने सुनी होगी यही कारण है कि ग्रैंड पेरेंट्स को अपने नाती-पोतों से एक विशेष लगाव होता है। अपने बच्चों से भी बढ़कर और ऐसे में घर में एक खुशनुमा माहौल बन जाता है। वो ना तो सिर्फ बच्चों को अच्छे संस्कार देते हैं बल्कि उनकी गलतियों में भी उन्हें प्यार से समझाने की कोशिश करते है। समय के साथ साथ यह बॉन्डिंग यह रिश्ता होता जाता है। बी-टाउन में हमें कई दादी-पोते, नानी-नाती की जोड़ियां देखने के लिए मिलेगी। वहीं अब इस लिस्ट में कार्तिक आर्यन और उनकी नानी का नाम भी शामिल हो चुका है। हाल ही में कार्तिक ने अपनी नानी के साथ कुछ फोटोज शेयर की जो इस  वक़्त चर्चा में बने हुए है। दरअसल, कार्तिक हाल ही में  जबलपुर अपने चचेरे भाई का विवाह अटैंड करने के लिए गए थे। जहां उन्होंने समय निकालकर अपनी मां के मायके यानि ननिहाल का रुख भी कर चुके है। नानी से मुलाकात की तस्वीरें उन्होंने इंस्टा पर साझा कर दिया है।

कार्तिक ने अपनी नानी संग क्वालिटी टाइम बिताया और अपने बचपन के पलों को भी याद किया है। पहली फोटो में कार्तिक नानी को गले लगाए हैं। दूसरी तस्वीर में कार्तिक नानी के साथ स्वैग भरे अंदाज में पोज भी दे रहे है। इस बीच दोनों ने अपनी आंखों पर शेड्स लगाए हैं। तीसरी फोटो में  कार्तिक नानी को गले लगाए मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं नाती से मिल पर नानी के चेहरे पर भी बड़ी सी मुस्कान आ चुकी है। आखिरी तस्वीर में कार्तिक अपनी नामी से आशीर्वाद मांग रहे हैं। इन तस्वीरों को साझा कर कार्तिक ने लिखा-'नानी आर्यन..मेरे जीवन के पहले पांच साल फिर से जी रहे हैं..#नानी का घर।' फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद करते हुए दिखाई दे रहे है।

वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो कार्तिक इन दिनों सत्य प्रेम की कथा की शूटिंग में व्यस्त  हैं। मूवी  में उनके साथ कियारा आडवाणी हैं। सत्य प्रेम की कथा अगले साल जून में रिलीज की जाने वाली है।

पति संग डिनर डेट पर पहुंची बिपाशा, लुक देखकर मर-मिटे फैंस

Video: सिर्फ कोट पहनकर इवेंट में पहुंची मलाइका, देखने वाले बोले- 'दीदी अंदर का सब भूल गई'

जब बेटे के कारण झुक गया था एसडी बर्मन का सिर, जानिए किस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -