बेटी संग रैंप पर उतरी ईशा कोपिकर

बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक 2022 का दूसरा सीजन का आगाज किया जा चुका है। फैशन वीक के पहला दिन ग्लैमर और इंडियन आउटफिट के शानदार प्रदर्शन के साथ शुरू हुआ, जहां इंडस्ट्री की कई एक्ट्रेसेस हुस्न के जलवे बिखेरती हुई दिखाई दे रही है। वहीं दूसरे दिन बाॅलीवुड की खल्लास गर्ल यानि एक्ट्रेस ईशा कोपिकर शो के लिए शोस्टॉपर बन गई है। ईशा बेटी रियाना नारंग के साथ रैंप पर उतर चुकी है। लुक्स के बारें में बात की जाए तो ईशा पीच कलर के गाउन में स्टनिंग दिखाई दी।

उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप से पूरा कर रखा था। जिसके साथ साथ  उन्होंने ग्रीन कलर की ज्वेलिरी पेयर कर रखी थी। वहीं रियाना भी मम्मी संग मैचिंग आउटफिट में दिखाई दी। इस बीच रियाना ने सिर पर ताज पहन रखा था जो उन्हें एकदम प्रिंसेस लुक प्रदान कर रहा है। बेटी का हाथ थाम जब ईशा रैंप पर उतरी तो हर कोई बस उन्हें देखता रह गया। फैंस ईशा और रियाना की इन तस्वीरों को बहुत  पसंद कर रहे हैं।  खबरों का कहना है कि ईशा ने 2009 में बिजनेसमैन टिम्मी नारंग से विवाह किया था। ईशा और टिम्मी की मुलाकात प्रीति जिंटा ने करवा दी है। कपल की बेटी हैं,जिसका नाम रियाना रखा है। 

करियर के बारें में बात की जाए तो ईशा ने वर्ष 1998 में तमिल मूवी 'काधल कविथाई' से डेब्यू किया था। ईशा की पहली हिन्दी मूवी वर्ष 2000 में आई 'फिजा' थी। ईशा ने बाॅलीवुड में 'एक विवाह ऐसा भी','प्यार इश्क मोहब्बत','कंपनी', 'दिल का रिश्ता', 'डरना मना है', 'क्या कूल हैं हम' जैसी मूवीज में काम किया। ईशा जल्द ही वेब सीरीज के जरिए बाॅलीवुड में कमबैक करने जा रही है। 

पति संग डिनर डेट पर पहुंची बिपाशा, लुक देखकर मर-मिटे फैंस

Video: सिर्फ कोट पहनकर इवेंट में पहुंची मलाइका, देखने वाले बोले- 'दीदी अंदर का सब भूल गई'

जब बेटे के कारण झुक गया था एसडी बर्मन का सिर, जानिए किस्सा

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -