पति को मिला नेशनल अवॉर्ड तो खुशी से झूम उठी काजोल

नई दिल्ली: दिल्ली के विज्ञान भवन में बीते शुक्रवार को 68वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड (68th National Film Award) से सम्मानित किया गया है। राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने नेशनल फिल्म पुरस्कार जीतने वाली हस्तियों को सम्मानित भी किया है। बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) ने बेस्ट अभिनेता का नेशनल अवॉर्ड अपने नाम कर लिया है। अजय देवगन को ये अवॉर्ड उनकी फिल्म 'तान्हाजीः द अनसंग वॉरियर' (Tanhaji: The Unsung Warrior) के लिए दिया गया है। अजय देवगन को नेशनल फिल्म अवॉर्ड मिलने पर उनकी पत्नी और एक्ट्रेस काजोल (Kajol) ने उन्हें बधाई दी है। गौरतलब है कि मूवी 'तान्हाजीः द अनसंग वॉरियर' में काजोल भी थीं। बताते चलें कि उनके साथ मूवी 'सोरारई पोटरु' के लिए सूर्या को बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड भी दिया गया है।

काजोल ने अजय देवगन को दी बधाई: काजोल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी पर एक पोस्ट साझा कर अपने पति अजय देवगन को नेशनल मूवी अवॉर्ड मिलने पर बधाई भी दे दी है। उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें अजय देवगन राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड ले रहे हैं। इसके साथ काजोल ने लिखा है, 'घर पर दो राष्ट्रीय पुरस्कार लाना और अच्छा दिखना मुश्किल है।'

'तान्हाजीः द अनसंग वॉरियर' को मिले तीन नेशनल अवॉर्ड: बताते चलें कि ओम राउत के डायरेक्शन में बनी मूवी 'तान्हाजीः द अनसंग वॉरियर' में अजय देवगन को बेस्ट अभिनेता अवॉर्ड हासिल किया। वहीं, इस मूवी को बेस्ट पॉपुलर फिल्म का अवॉर्ड मिला है। इसके साथ ही मूवी को बेस्ट कॉस्ट्यूम डिजाइन का भी अवॉर्ड मिला है। इस तरह से मूवी 'तान्हाजीः द अनसंग वॉरियर' को तीन नेशनल अवॉर्ड भी दिए गए है।

#RiAli Wedding: एक दूजे पर फूल बरसाते दिखे ऋचा-अली

बॉडीकॉन ड्रेस में ईशा गुप्ता ने दिखाया अपना कर्वी फिगर

रैंप पर हुस्न की मल्लिका बनी मलाइका अरोड़ा, तो ट्रोलर्स ने कह डाली ये बात

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -