पति संग डिनर डेट पर पहुंची बिपाशा, लुक देखकर मर-मिटे फैंस
पति संग डिनर डेट पर पहुंची बिपाशा, लुक देखकर मर-मिटे फैंस
Share:

बिपाशा बसु इन दिनों सुर्ख़ियों में हैं। जी दरअसल वह कभी भी माँ बन सकती हैं। कुछ समय पहले ही अदाकारा ने अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी और बताया था कि जल्द ही वो और करण दो से तीन होने जा रहे हैं। जी दरअसल यह कपल काफी समय से बच्चा प्लान कर रहे थे लेकिन अब ये खुशखबरी उनकी जिंदगी में जल्द आने वाली है। अब इन दिनों बिपाशा प्रेग्नेंसी पीरीयड के हर फेज को खुलकर इन्जॉय कर रही हैं। जी हाँ, कभी वो सलून जातीं स्पॉट होती हैं तो कभी डिनर डेट पर।

अजय ने किया अपनी नई फिल्म की रिलीज डेट का एलान

बीते कल बिपाशा बसु को पति करण सिंह ग्रोवर संग डिनर डेट पर स्पॉट किया गया जहां वो गॉर्जियस लुक में नजर आईं। जी दरअसल बिपाशा ने इस दौरान ब्लैक कलर का स्टाइलिश आउटफिट कैरी किया था। इसे उन्होंने मैचिंग शिमरी जैकेट के साथ पहना था। दूसरी तरफ उनके पति करण सिंह ग्रोवर भी उनके साथ ट्विनिंग करते हुए नजर आएं। यह कपल काफी खूबसूरत लग रहा है, जो आप तस्वीरों में देख सकते हैं। कुछ समय पहले ही बिपाशा बसु की गोदभराई की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं।

#RiAli Wedding: एक दूजे पर फूल बरसाते दिखे ऋचा-अली

जी हाँ और करण सिंह ग्रोवर ने पत्नी के लिए ये सेरेमनी अरेंज की थी जिसे मीडिया ने भी कवर किया। इस गोद भराई में केवल खास दोस्तों को ही इनवाइट किया गया था। सामने आने वाली मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अब बस काउंटडाउन शुरू हो चुका है और जल्द ही किलकारियां बिपाशा और करण के घर पर गूंजने वाली हैं। आपको बता दें कि अपने आने वाले बच्चे को लेकर ये कपल काफी एक्साइटेड है और अब कभी भी गुड न्यूज़ मिल सकती है।

Video: सिर्फ कोट पहनकर इवेंट में पहुंची मलाइका, देखने वाले बोले- 'दीदी अंदर का सब भूल गई'

जब बेटे के कारण झुक गया था एसडी बर्मन का सिर, जानिए किस्सा

पति को मिला नेशनल अवॉर्ड तो खुशी से झूम उठी काजोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -