Video: सिर्फ कोट पहनकर इवेंट में पहुंची मलाइका, देखने वाले बोले- 'दीदी अंदर का सब भूल गई'
Video: सिर्फ कोट पहनकर इवेंट में पहुंची मलाइका, देखने वाले बोले- 'दीदी अंदर का सब भूल गई'
Share:

मशहूर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) हर दिन सुर्ख़ियों में रहती हैं। मलाइका बेहद खूबसूरत हैं और वह अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए मशहूर हैं। आप सभी को बता दें कि अर्जुन कपूर की गर्लफ्रेंड (Arjun Kapoor Girlfriend), मलाइका को हाल ही में ग्लैमरस अवतार अपनाना भारी पड़ गया। जी दरअसल मलाइका कुछ समय पहले अधिक ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं, जहां उनकी ड्रेस ऐसी थी कि सबकुछ दिख गया।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zee News (@zeenews)

ज्यादातर लोगों ने मलाइका के फैशन सेंस को ट्रोल किया और कई लोगों ने उनसे यह तक कह दिया कि आखिर क्या दिखाना चाहती हैं। आपको जानकारी के लिए बता दें कि मलाइका (Malaika) हाल ही में मुंबई में एक ईवेंट के लिए तैयार होकर आईं। ग्लैमरस के चक्कर में जो आउटफिट अदाकारा ने चुनी, वो उन्हीं पर भारी पड़ गई। आप सभी को बता दें कि मलाइका ने न ब्रा पहना न टॉप, बस कोट पहनकर ईवेंट पर आ गईं। केवल यही यही नहीं बल्कि मलाइका के कोट के आगे के बटन भी खुले थे जो ड्रेस को अश्लील बना रहे थे। जी हाँ और लुक को लेकर इस बार मलाइका की तारीफ कम और उनकी ट्रोलिंग ज्यादा हो रही है।

आपको बता दें कि इस लुक में ब्रालेस मलाइका ने सिर्फ एक कोट पहना हुआ था और उस कोट के भी ऊपर के बटन खुले हुए थे। जी हाँ और यही वजह है कि मलाइका के ब्रेस्ट्स नजर आ रहे थे और बोल्डनेस के चक्कर में उनकी काफी बेइज्जती की जा रही है। वैसे मलाइका अपने ग्लैमरस फैशन सेंस और ड्रेसिंग चॉइसेज के लिए जानी जाती हैं। हर बार वह ऐसी-ऐसी ड्रेस पहनती हैं कि लोग उन्हें कॉपी करते हैं।

video source: zeenews

जब बेटे के कारण झुक गया था एसडी बर्मन का सिर, जानिए किस्सा

पति को मिला नेशनल अवॉर्ड तो खुशी से झूम उठी काजोल

अजय ने किया अपनी नई फिल्म की रिलीज डेट का एलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -