परिवार संग वेकेशन एन्जॉय कर रहीं हैं कोमोलिका
परिवार संग वेकेशन एन्जॉय कर रहीं हैं कोमोलिका
Share:

हाल ही में एक्ट्रेस हिना खान की कुछ तस्वीरें सामने आई है. जी हाँ, वैसे तो वह अपने प्रोफेशनल लाइफ में बहुत बिज़ी हैं लेकिन फिर भी कहीं ना कहीं वह अपने परिवार के लिए समय निकाल ही लेती हैं. जी हाँ, उनके पास फिल्म के अलावा 'कसौटी ज़िंदगी के 2' भी है और वह लगातार शूटिंग में बिज़ी रहती हैं. ऐसे में हाल ही में उन्होंने अपने बिज़ी शेड्यूल से थोड़ा समय निकाला है और वह घूमने निकल गईं हैं. जी हाँ, इन दिनों वह अपने परिवार के साथ मालदीव गई हुई हैं और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर वह लगातार वहां की तस्वीरें और वीडियो शेयर कर दिए हैं जो आप देख सकते हैं.

आपको पता ही होगा कि हिना पहली बार मालदीव नहीं आई हैं उन्होंने पिछले साल नवंबर में भी यहाँ आकर एन्जॉय किया था. उस समय वह अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जयसवाल के साथ भी यहां आई थीं और हिना काम के साथ-साथ ब्रेक भी लेती रहती हैं. खबरों के मुताबिक़ हिना को अपने परिवार और रॉकी के साथ हॉलीडे पर जाना बहुत पसंद है इस वजह से वह लगातार निकल जाती हैं.

काफी दिनों से यह खबरें आ रही थीं कि हिना 'कसौटी ज़िंदगी के 2' में नज़र नहीं आएंगी, लेकिन उन्होंने ऐसी खबरों का खंडन किया है. जी हाँ, आपको बता दें कि इस बार हिना Cannes Film Festival में भी शिरकत करने वाली हैं.

कपिल ने किया फैन के लिए ऐसा काम कि हर तरफ हो रही तारीफ़

इस मशहूर टीवी एक्टर से शादी करने वाली थी प्रियंका चोपड़ा लेकिन निक ने...

जेनेलिया डीसूजा को थप्पड़ मार चुका है यह एक्टर, आज जी रहा गुमनामी की जिंदगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -