जेनेलिया डीसूजा को थप्पड़ मार चुका है यह एक्टर, आज जी रहा गुमनामी की जिंदगी
जेनेलिया डीसूजा को थप्पड़ मार चुका है यह एक्टर, आज जी रहा गुमनामी की जिंदगी
Share:

टीवी के कई शोज में नजर आ चुके अयाज खान आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. अयाज काफी लंबे समय से टीवी की दुनिया से दूर हैं और वह उस समय खूब तेजी से सुर्ख़ियों में आए थे जब उन्होंने शादी की थी. जी हाँ, एक्टर अयाज खान ने गुपचुप शादी रचा ली थी और वह उसी समय तेजी से चर्चाओं में छाये थे. अयाज की पत्नी का नाम अमीष है जिन्हे अयाज द्वारा किस करते हुए बिपाशा बासु ने एक फोटो शेयर की थी और उसके बाद अयाज की शादी का खुलासा हुआ था. आप सभी ने अयाज को कई टेलीविजन शोज के साथ-साथ फिल्मों में भी देखा होगा. जहाँ उन्होंने दमदार काम किया था और उसी काम के लिए वह चर्चाओं में आए थे.

ऐसे में आप सभी ने अयाज को टीवी शोज 'दिल मिल गए' में डॉक्टर शुभांकर और 'जाने तू या जाने ना' में सुशांत मोदी के किरदार में देखा होगा. उनके यही दोनों किरदार खूब फेमस हुए थे. फिल्म जाने तू या जाने ना में उन्होंने जेनेलिया डीसूजा के साथ जो सीन दिए थे वह उसके कारण खूब चर्चाओं में रहे थे. अयाज बिपाशा और करण सिंह ग्रोवर के करीबी दोस्त हैं और अमीष से शादी करने से पहले अयाज लंबे वक्त तक एक्ट्रेस आरती सिंह के साथ रिलेशनशिप में थे. बहुत लम्बे समय तक आस्र्टि सिंह को डेट करने के बाद उन्होंने अमीष से शादी की.

आप सभी ने आरती को 'परिचय' और 'वारिस' जैसे सीरियल में काम करते हुए देखा होगा. बताया जाता है अफेयर के कुछ समय बाद इन दोनों का ब्रेकअप हो गया और अयाज की तरह आरती भी बिपाशा और करण सिंह ग्रोवर की अच्छी दोस्त हैं लेकिन ब्रेकअप का असर इन लोगों की दोस्ती पर बिल्कुल नहीं पड़ा. जी हाँ, वह अक्सर करण और बिपाशा के साथ स्पॉट की जाती हैं. फिलहाल अयाज को हमारी ओर जन्मदिन की खूब बधाइयां.

डायरेक्टर विक्रम भट्ट ने किया खुलासा, उनकी फिल्म में क्या है हिना खान का रोल

रिद्धि और राकेश के बाद तलाक लेने के कगार पर पहुंचा इस मशहूर कपल का रिश्ता

आधी रात को सड़क पर डांस करती नजर आई यह एक्ट्रेस, वीडियो हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -