कपिल ने किया फैन के लिए ऐसा काम कि हर तरफ हो रही तारीफ़
कपिल ने किया फैन के लिए ऐसा काम कि हर तरफ हो रही तारीफ़
Share:

इन दिनों काॅमेडियन कपिल शर्मा लगातार चर्चाओं में चल रहे हैं और इसी के साथ इन दिनों 'द कपिल शर्मा शो' को लेकर वह लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. ऐसे में कपिल की पॉपुलैरिटी किसी स्टार से कम नहीं है और उनके देश विदेश में कई फैंस हैं. बात करें कपिल की तो कपिल भी अपने फैंस का पूरा ध्यान रखते हैं और फैंस को जब भी कपिल की जरुरत पड़ती है वह उन्हें खुश रखने की कोशिश करते हैं. अब हाल ही में भी ऐसा ही हुआ है. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक़ एक फैन ने कपिल से सोशल मीडिया पर 'द कपिल शर्मा शो' लाइव देखने की गुहार लगाई.

जी दरअसल, दोमान साहू को द कपिल शर्मा के शो पर एंट्री नहीं मिली थी क्योंकि उनके पास पर्याप्त परमिशन नहीं थी, ऐसे में दोमान ने सोशल मीडिया पर इस बार में पोस्ट किया और इस ट्वीट में दोमान ने लिखा- ''मुझे आपके शो में आना है सर। मैं आपके शो के बाहर ही खड़ा हूं प्लीज मुझे आने दो। मेरे हाथ में मार्किंग नहीं है तो मुझे अंदर आने नहीं दे रहे हैं सर प्लीज।'' जैसे ही कपिल ने ये ट्वीट देखा उन्होंने रीट्वीट करते हुए पूछा कि ''आप कहां हैं? मेरी वैन के पास आइए। मैं वही इंतजार कर कर रहा हूं।'' इसके बाद दोमान और कपिल मुलाकात हुई और उन्होंने कपिल के साथ सेल्फी भी लीं.

आप सभी को बता दें कि कपिल का ये फैन पिछले कुछ समय से कपिल को कॉन्टेक्ट करने की कोशिश कर रहा है और उन्होंने भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया के साथ भी तस्वीरें अपलोड की. इसी के साथ उन्होंने भारती से भी द कपिल शर्मा शो में एंट्री दिलाने के लिए गुहार लगाई थी और सोशल मीडिया पर उन्हें मेसेज भेजा था लेकिन भारती ने कोई रिप्लाय नहीं किया. खबरों के मुताबिक़ दोमान साहू कपिल शर्मा के बहुत बड़े फैन है और उन्होंने कपिल शर्मा के नाम का टैटू भी बनवाया है.

वहीदा रहमान का बड़ा खुलासा, मुस्लिम होने पर गुरु ने नहीं सिखाया था...'

अमिताभ बच्चन को पड़ा इस एक्ट्रेस से थप्पड़...

कपिल के शो में लड़की बनकर नाचे दो मशहूर कोरियोग्राफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -