अब भी आपको लगता है 'कसौटी..' में हिना खान कोमोलिका है तो आप गलत है
अब भी आपको लगता है 'कसौटी..' में हिना खान कोमोलिका है तो आप गलत है
Share:

इस समय टीवी शो 'कसौटी जिंदगी के 2' में कोमोलिका का इंतज़ार हो रहा है. इस शो को देखने के लिए लोग अब जल्द से जल्द बेताब रहते हैं. ऐसे में शो तो अॉनएयर हो चुका है और शो शुरू से ही सुर्खियों में बना हुआ है. वहीं फैंस के बीच इस शो का क्रेज काफी देखने को मिल रहा है और शो में सभी को कोमोलिका का इंतज़ार है.

शो के लेटेस्ट ट्रैक की बात करें तो सीरियल में जल्द प्रेरणा और नवीम की शादी होने वाली है लेकिन बीच-बीच में शो में कोमोलिका को दिखाया जा रहा है और बार-बार ऐसा लग रहा है जैसे कोमोलिका को दिखाने वाले हैं लेकिन दिखा नहीं रहे हैं.

बीते एपिसोड्स में कोमोलिका के किरदार की एंट्री हो चुकी है, जोकि मेरठ के एक जाने माने नेता की बेटी है, हालांकि अभी तक कोमोलिका के चेहरे को नहीं दिखाया गया है. वहीं बीते तीन एपिसोड में अब तक आप कोमोलिका को देखकर अगर ये समझ रहे है कि ये हिना खान है, तो आप गलत है.

जी हाँ, खबरों के अनुसार शुरुआती कुछ एपिसोड में हिना खान के बॉडी डबल का इस्तेमाल किया गया है और केवल यहीं नहीं बल्कि कोमोलिका के आवाज की भी डबिंग की गई है और अब ऐसे में लोग अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं और एकता कपूर से जल्द से जल्द हिना खान को दिखाने की गुजारिश कर रहे हैं.

हाल ही में एक यूजर ने लिखा- 'क्या ये सच में हिना है क्योंकि ये बिल्कुल उनकी तरह नहीं और आवाज भी अलग है' इसी के साथ एक यूजर ने लिखा- 'ये एकता की गलती है जो उसने टीआरपी क्वीन हिना को नहीं लिया और अगर हिना इस शो में नहीं आई तो हम अपनी ताकत बताएंगे.'

एकता ने बताया 'कसौटी..' का असली 'तड़का' है कोमोलिका, लुक का खुलासा कब?

एकता कपूर ने किया हिना को रिजेक्ट, अब यह एक्ट्रेस निभा रही है कोमोलिका का किरदार

हिना खान ने शुरू की खूंखार वैंप 'कोमोलिका' बनकर शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -