हिना खान ने शुरू की खूंखार वैंप 'कोमोलिका' बनकर शूटिंग
हिना खान ने शुरू की खूंखार वैंप 'कोमोलिका' बनकर शूटिंग
Share:

इन दिनों स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले एकता कपूर के रीबूट शो ‘कसौटी जिंदगी के सीजन 2’ को दर्शक काफी पसंद कर रहे है और इस शो में जल्द से जल्द सभी को केवल कोमोलिका का इंतज़ार हैं सभी ने इस शो में कोमोलिका को देखने के लिए बेताबी को बढ़ा लिया है. खबरों के अनुसार अभी तक शो में खूंखार टीवी की वैंप ‘कोमोलिका’ के आइकॉनिक कैरेक्टर की एंट्री नहीं हुई है लेकिन जल्द ही होने वाली है. वैसे इस रोल में दर्शकों को हिना खान का बेसब्री से इंतजार है और ये इंतजार अब जल्दी ही खत्म भी होने वाला है.

जी हाँ, क्योंकि हिना खान ने इस टीवी शो के लिए शूटिंग शुरू कर दी है और इसकी जानकारी उनके इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किए एक वीडियो से मिली है. हाल ही में हिना ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमे वह कार में बैठकर अपने शूट के लिए जा रही हैं और साथ ही उन्होंने कैप्शन दिया है- 'न्यू जर्नी बिगेंस यानि की नये सफर की शुरुआत.' अब इससे यह जाहिर हो रहा है कि वह कोमोलिका के किरदार की शूटिंग के लिए जा चुकीं हैं.

जब से ‘कसौटी जिंदगी के सीजन 2’ शुरू हुआ है, तब से सबसे ज्यादा बात 'कोमोलिका' की ही हो रही है लेकिन अब तक खुलासा नहीं हुआ है कि आखिर कोमोलिका है कौन..? लेकिन अब ऐसा लग रहा है मानो आज के एपिसोड में कोमोलिका का पता चल ही जाए. वैसे हिना खान ने भी अब तो इस बात की ओर इशारा कर दिया है.

'कसौटी..' में होगी नए किरदारों की एंट्री, हॉटनेस का तड़का लगाते नजर आएगी यह हसीना

'कोमोलिका' किरदार से पहले देखे हिना खान का सेक्सी अवतार

अब विकास गुप्ता ने दी हिना खान के कोमोलिका होने की हिंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -