एकता कपूर ने किया हिना को रिजेक्ट, अब यह एक्ट्रेस निभा रही है कोमोलिका का किरदार
एकता कपूर ने किया हिना को रिजेक्ट, अब यह एक्ट्रेस निभा रही है कोमोलिका का किरदार
Share:

इन दिनों टीवी शो कसौटी ज़िन्दगी की 2 में लगातार कोमोलिका को दिखाया जा रहा है लेकिन अब तक उनका चेहरा सामने नहीं आया है. वैसे तो यह शो इन दिनों लोगों को खूब पसंद आ रहा है साथ ही इस शो को अब टीआरपी लिस्ट में भी पहले नंबर पर देखा जा रहा है लेकिन शो में सभी को कोमोलिका का इंतज़ार है जो खत्म ही नहीं हो रहा है. बीते कल भी शो में बहुत कुछ दिखाया गया और इस दौरान शो में कोमोलिका की आवाज भी सुनाई गई जिससे यह तो तय हो चुका है कि वह हिना खान नहीं है. जी हाँ, हो सकता है अब ऐसे में आज शो में कोमोलिका का लुक रिवील हो जाए.

जी हाँ, आज कोमोलिका का चेहरा दिखाया जा सकता है लेकिन फिलहाल यहीं अंदाजा लगाया जा रहा है कि शो में कोमोलिका हिना खान है लेकिन ऐसा नहीं है शो में हिना खान नहीं बल्कि कोई और ही एक्ट्रेस कोमोलिका बनी है लेकिन कौन यह बात अब तक सामने नहीं आई है. आप सभी को बता दें कि पिछले एपिसोड में बताया गया कोमोलिका की माँ बंगालन है और उसके पिता मेरठ के एक बहुत ही बड़े नेता हैं.

कोमोलिका की दो झलक लोगों को देखने को मिल गयी है और उस झलक को देखकर सभी जल्द से जल्द कोमोलिका को देखना चाहते हैं. वाकई में उस एक झलक ने सभी का मन मोह लिया है और उस एक झलक को देखकर सभी के पसीने छूट गए हैं. कोमोलिका कल के एपिसोड में भी बहुत खूबसूरत नजर आईं लेकिन अब भी उनका फूल लुक सामने नहीं आया है.

हिना खान ने शुरू की खूंखार वैंप 'कोमोलिका' बनकर शूटिंग

'कसौटी..' में होगी नए किरदारों की एंट्री, हॉटनेस का तड़का लगाते नजर आएगी यह हसीना

'कोमोलिका' किरदार से पहले देखे हिना खान का सेक्सी अवतार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -