बंगाल में सियासी रंजिश बढ़ी, दो तृणमूल कार्यकर्ताओं की हुई हत्या

बंगाल में सियासी रंजिश बढ़ी, दो तृणमूल कार्यकर्ताओं की हुई हत्या

दो जगहों पर बंगाल में तृणमूल नेताओं की हत्या से सनसनी फैल गई है. मुर्शिदाबाद के झाड़ग्राम में रविवार रात बदमाशों ने तृणमूल नेता को गोली मार दी. गंभीर अवस्था में कोलकाता लाने पर उनकी मृत्यु हो गई. वहीं, दूसरी ओर हुगली जिले का आरामबाग में एक तृणमूल नेता का शव बरामद हुआ है. पार्टी ने हत्या का आरोप लगाया है. दोनों ही घटनाओं में तृणमूल ने भाजपा को जिम्मेदार ठहराया है. दूसरी ओर भाजपा ने कहा है कि यह तृणमूल कांग्रेस के आपसी द्वंद का नतीजा है. अभी तक मारे गए नेताओं की पहचान हीं हो पाई है। पुलिस दोनों मामलों की जांच-पड़ताल कर रही है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

शशि थरूर ने इस तस्वीर पर दी बड़ी प्रतिक्रिया, कहा- मैं इस तुलना के लायक......

मीडिया रिपोर्ट अनुसार बंगाल में इससे पहले गत दिनों सियासी रंजिश के बीच दो तृणमूल कार्यकर्ताओं की हत्या कर दी गई। हमलावरों ने मुर्शिदाबाद में पंचायत समिति सदस्य को गोली मारकर तो मालदा में बूथ अध्यक्ष पर धारदार हथियार से हमला कर मौत के घाट उतार दिया गया. कांग्रेस और भाजपा आश्रित बदमाशों पर घटना को अंजाम देने का आरोप लगा है. घटनाओं में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है.

नॉर्वे में मस्जिद के भीतर अंधाधुन्द फायरिंग, एक शख्स गिरफ्तार

प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार सुबह कांदी पंचायत समिति के सदस्य जहांगीर शेख (40) पैदल ही जा रहा था. बदमाशों ने रण गांव के पास उसे घेरकर करीब से गोली मार दी. घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए.सूचना पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से जख्मी जहांगीर को मुर्शिदाबाद मेडिकल कालेज एवं अस्पताल में पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हत्या किसी राजनीतिक रंजिश या व्यक्तिगत दुश्मनी में हुई है पुलिस ने इसकी जांच शुरू कर दी है.

इस समाजसेवी को मिला मरणोपरांत भारत रत्‍न, भगवान राम को मानते ​थे आद​र्श

छत्तीसगढ़: जल्द ही मिट्टी के बर्तनों में भोजन करते नज़र आएँगे मंत्री और सरकारी कर्मचारी, पेश हुआ प्रस्ताव

छिन सकता है बसपा का गढ़, इस नेता ने बढ़ाई भाजपा की ताकत