नॉर्वे में मस्जिद के भीतर अंधाधुन्द फायरिंग, एक शख्स गिरफ्तार

Aug 11 2019 02:34 PM
नॉर्वे में मस्जिद के भीतर अंधाधुन्द फायरिंग, एक शख्स गिरफ्तार

ओस्लो: नॉर्वे की राजधानी ओस्लो की एक मस्जिद में फायरिंग की घटना में दो लोगों के जख्मी होने की खबर सामने आई है. प्रेस वालों ने घटना की जानकारी देते हुए दो लोगों के जख्मी होने की खबर दी है. नॉर्वे मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, फायरिंग नॉर्वे में बेयरम नगरपालिका के अल-नूर इस्लामिक सेंटर में हुई. सार्वजनिक प्रसारक एनआरके के मुताबिक, घटना के तत्काल बाद ही एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया है. जिससे पूछताछ की जा रही है.

एक समाचार एजेंसी के मुताबिक, नॉर्वे पुलिस ने ट्वीट करते हुए बताया कि, "इसमें और लोगों के शामिल होने की संभावना नहीं है. घटनास्थल पर उपस्थित एक व्यक्ति मामूली रूप से जख्मी हुआ है." अल-नूर इस्लामिक सेंटर के बोर्ड के सदस्य इरफान मुश्ताक ने स्थानीय मीडिया को जानकारी देते हुए बताया है कि बोर्ड के एक सदस्य को 'हेलमेट और वर्दी पहने एक एक गोरे शख्स ने गोली मार दी.'

मुश्ताक ने समाचार पत्र आफ्टेनपोस्टेन को जानकारी देते हुए बताया कि, "वर्दी पहने एक शख्स दो शॉटगन जैसी बंदूकों के साथ मस्जिद में घुस आया. उसने आसपास फायरिंग शुरू कर दी, किन्तु सौभाग्य से हमारे एक सदस्य ने उसको पकड़ लिया." आफ्टेनपोस्टेन ने सूचना दी कि फायरिंग की घटना के दौरान वहां छह-सात लोग उपस्थित थे.

टैक्सी ड्राइवर की नौकरी करने UAE गया था भारतीय शख्स, किस्मत ने खेला ऐसा खेल कि हो गया मालामाल

जम्मू कश्मीर मुद्दे को लेकर फिर UNSC के सामने गिड़गिड़ाएगा पाक, क्या साथ देगा चीन ?

पाकिस्तान ने फिर शुरू की नापाक करतूत, PoK में फिर सक्रिय हुए आतंकी, ISI दे रही मदद