शशि थरूर ने इस तस्वीर पर दी बड़ी प्रतिक्रिया, कहा- मैं इस तुलना के लायक......

शशि थरूर ने इस तस्वीर पर दी बड़ी प्रतिक्रिया, कहा- मैं इस तुलना के लायक......

इन दिनों सोशल मीडिया पर कांग्रेस के दिग्गज नेता शशि थरूर की एक बेहद दिलचस्प फोटो खूब वायरल हो रही है. इस तस्वीर में वो शेक्सपीयर के अवतार में नजर आ रहे हैं। उनका यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. दरअसल किसी ने उनसे प्रभावित होकर उन्हें शेक्सपीयर का अवतार करार दिया है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

वरिष्ठ वकील एचएस फूलका ने सिद्धू को दी यह बड़ी चुनौती

अपनी ट्वीटर हैंडल पर शशि थरूर ने खुद इस तस्वीर को पोस्ट किया है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'जिसने भी यह किया है उसका शुक्रिया और मैं उसके इस हुनर को सलाम करता हूं. हालांकि मैं इस तुलना के लायक नहीं हूं.' तस्वीर शेयर किए जाने के बाद करीब 10 हजार लोगों ने लाइक किया और आठ सौ से ज्यादा बार रीट्वीट किया गया.

हरियाणा चुनाव के लिए चौटाला और मायवती ने मिलाया हाथ, सीट बंटवारे पर भी बन गई बात

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कांग्रेस में राहुल गांधी द्वारा इस्तीफा देने के बाद अध्यक्ष पद के लिए नए चेहरे की तलाश जारी है. ऐसे में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर ने कहा है कि पार्टी अध्यक्ष पद के लिए प्रियंका गांधी वाड्रा सबसे उपयुक्त नेता हैं. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के इस्तीफे के बाद नेतृत्व को लेकर 'स्पष्टता की कमी' पार्टी को नुकसान पहुंचा रही है.एक साक्षात्कार में थरूर ने पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के उस सुझाव पर सहमति जताई कि पार्टी का अध्यक्ष युवा नेता होना चाहिए. थरूर ने कहा कि ऐसे में प्रियंका पार्टी अध्यक्ष पद के लिए सबसे उपयुक्त उम्मीदवार हैं. प्रियंका कांग्रेस की सर्वोत्तम अध्यक्ष हो सकती हैं. उनमें नेचुरल करिश्मा है, जिससे पार्टी कार्यकर्ता और वोटर प्रेरित होंगे. उन्होंने उम्मीद जताई कि जब पार्टी अध्यक्ष के चुनाव होंगे तो वह अध्यक्ष पद की दौड़ में शामिल होंगी. साथ ही थरूर ने कहा कि यह गांधी परिवार पर निर्भर है कि प्रियंका अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ेंगी या नहीं.

नॉर्वे में मस्जिद के भीतर अंधाधुन्द फायरिंग, एक शख्स गिरफ्तार

पाकिस्तान का एक और बौखलाहट भरा कदम, अब महाराजा रणजीत सिंह की प्रतिमा तोड़ी

बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए आगे आई शिवसेना, प्रभावितों के लिए पहुंचे राहत सामग्री