केरल : राज्य में कोरोना संक्रमण को लेकर स्वास्थ्य मंत्री ने बोली यह बात
केरल : राज्य में कोरोना संक्रमण को लेकर स्वास्थ्य मंत्री ने बोली यह बात
Share:

राज्य में जारी लॉकडाउन और कोरोना के कहर के बीच केरल की स्वास्थ्य मंत्री के के शैलजा ने कहा है कि यदि किसी व्यक्ति को रैपिड टेस्ट में कोरोना वायरस नेगेटिव पाया जाता है तब भी उन्हें 14 दिनों के लिए क्वारंटाइन में रहना जरूरी है. राज्य में अब तक कुल 295 लोगों में कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि की गई है जिनमें से 251 लोग अभी भी संक्रमित हैं.

कोरोना : यात्रा करने के लिए हो जाएं तैयार, इस दिन से शुरू हो सकती है रेल सेवाएं

अपने बयान में उन्होंने बताया कि केरल में 9 प्रयोगशालाओं द्वारा पॉलीमरेज चेन रिएक्शन टेस्ट किया जा रहा है. हमें 2000 रैपिड टेस्ट किट प्राप्त हुई हैं और कल से हम रैपिड टेस्ट शुरू कर दिए जाएंगे. यदि किसी व्यक्ति में कोरोना वायरस टेस्च पॉजीटिव पाया जाता है तो इसके बाद उस शख्स का पीसीआर टेस्ट किया जाएगा.

परिवार से दूर रह रहे है पुलिसवाले, कैलाश विजयवर्गीय ने लिया आवश्यकताओं का जायजा

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कि देशभर में इस वक्त 2000 से ज्यादा लोगों मे कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि की जा चुकी है जबकि 183 लोग इससे अब तक ठीक हो चुके हैं. वहीं 68 लोगों की इसकी चपेट में आने से मौत हो चुकी है. इसके अलावा तब्लीगी जमात के कार्यक्रम में शामिल होने वाले 51 वर्षीय एक शख्स की तमिलनाडू में मौत हो गई है, इसके अलावा तमिलनाडु में कोरोना वायरस पीड़ितों की संख्या 411 हो गई है इनमें से 364 वो लोग हैं जो तब्लीगी जमात में शामिल हुए थे. विश्व स्वास्थ्य संगठन की रिपोर्ट के मुताबिक दुनियाभर में इस वक्त 207 देश इस खतरनाक वायरस की चपेट में आ चुके हैं अब तक 9,76,249 लोग कोरोना वायरस से पीड़ित हैं जबकि 50,000 से ज्यादा लोगों की इसके प्रकोप के चलते मौत हो चुकी है.

मनरेगा वर्करों को जल्द मिल सकता है पूरा वेतन, SC में याचिका हुई दायर

बैंककर्मी ने निकाला कोरोना का तोड़, यहां देखे वायरल वीडियो

लॉकडाउन की बोरियत में इस गेम को खेल रहे लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -