कोरोना : यात्रा करने के लिए हो जाएं तैयार, इस दिन से शुरू हो सकती है रेल सेवाएं
कोरोना : यात्रा करने के लिए हो जाएं तैयार, इस दिन से शुरू हो सकती है रेल सेवाएं
Share:

रेलवे 15 अप्रैल से अपनी सेवाएं शुरू करने की तैयारी कर रहा है. क्योकि 14 तारीख को लॉकडाउन समाप्त होने वाला है. वही, समाचार एजेंसी पीटीआइ ने सूत्रों के हवाले से जानकारी दी है कि सभी रेलवे सुरक्षाकर्मियों, स्टाफ, गार्ड, टीटीई और अन्य अधिकारियों से कहा गया है कि वे 15 अप्रैल से अपनी ड्यूटी ज्वॉइन करने के लिए तैयार हो जाएं.हालांकि रेलवे, ट्रेनों का परिचालन सरकार से हरी झंडी के बाद ही शुरू करेगी, जिन्होंने इस मुद्दे पर मंत्रियों के समूह (GoM) का गठन किया है.

टाटा की टॉप वैरिएंट्स SUV नेक्सॉन XZ+ (S ) भारत में लांच, एडवांस फीचर्स से लैस

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि रेलवे ने सभी रेल जोन को ट्रेन चलाने के लिए टाइम शेड्यूल भेज दिया है. रेलवे ने इसकी योजना सभी रेल जोनों को जारी कर दी है.सूत्रों के मुताबिक सभी 17 रेलवे जोन को अपनी सेवाएं दोबारा शुरू करने के लिए संदेश भेज दिए गए हैं.

कोरोना : रात 9 बजे दीए जलाते समय इस बात का रखे ख्याल

कयास लगाए जा रहे है कि 15 अप्रैल की ट्रेनों की लिस्ट के अनुसार लगभग 80 प्रतिशत ट्रेन प्रांरभ हो जाएगी. जिसमें राजधानी, शताब्दी, दुरंतो ट्रेनें शामिल हैं. लोकल ट्रेनों के भी शुरू होने की संभावना है.सूत्रों का कहना है कि रेलवे सभी यात्रियों की थर्मल स्क्रीनिंग कर सकता है और वह सरकार द्वारा सलाह के अनुसार सभी प्रोटोकॉल का पालन भी करने को तैयार है.हालांकि, वरिष्ठ अधिकारियों ने इसका खंडन करते हुए कहा है कि कोई भी नए आदेश जारी नहीं किए गए हैं और चूंकि ट्रेन केवल 14 अप्रैल तक बंद थीं तो 15 अप्रैल से ट्रेनों के दोबारा प्रभावी शुरुआत के लिए कोई नए आदेश की आवश्यकता नहीं है.

बजाज ऑटो ने अपनी इन दो बाइक्स को अपडेट्स के साथ किया लांच, जाने कीमत

छत्तीसगढ़ में मिला तब्लीगी जमात से लौटा कोरोना पॉजिटिवमछली बेचने वाले

की इस हरकत को देख, आपका भी खौल उठेगा खून

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -