परिवार से दूर रह रहे है पुलिसवाले, कैलाश विजयवर्गीय ने लिया आवश्यकताओं का जायजा
परिवार से दूर रह रहे है पुलिसवाले, कैलाश विजयवर्गीय ने लिया आवश्यकताओं का जायजा
Share:

भोपाल: घातक कोरोना वायरस से बचाने के लिए लगातार ड्यूटी कर रहे है पुलिसकर्मी. इसकी साथ वे अपने परिवारों को सुरक्षित रखने के लिए, जिले के कुछ पुलिसकर्मीयों ने खुद को अलग कर लिया है और पूरी तरह से अपने घरों में जाना तक बंद कर दिया है.  शुक्रवार को भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने ऐसे पुलिस कर्मियों से उनकी दैनिक जरूरतों और आवश्यकताओं का जायजा लेने के लिए मुलाकात की, साथ ही उन्हें अपना जीवन खतरे में डालने और सार्वजनिक सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध होने के लिए तहे दिल से धन्यवाद भी दिया.

विजयवर्गीय ने मीडिया को बताया, 'मैंने आज द्वारकापुरी पुलिस स्टेशन का दौरा किया और वहां से मुझे पता चला कि पुलिस कर्मी एक बैंक्वेट स्थान पर शिफ्ट हो गए हैं और पिछले आठ दिनों से उन लोगों को खाना भी खिला रहे हैं, जिनके पास खाने को नहीं है. यहां ये सभी पुलिस कर्मी एक सराहनीय काम कर रहे हैं. हम उन्हें एन 95 मास्क प्रदान करेंगे और लोगों से आग्रह करेंगे कि वे अपने घरों से ऐसे जवानों का उत्साह बढ़ाएं. ' द्वारकापुरी थाने के एसएचओ, संजय शुक्ला ने इस बारें में कहा है कि पुलिस कर्मचारी 25 मार्च से मैरिज गार्डन से काम कर रहे हैं और आगे भी ऐसा करते रहेंगे.

बता दें की एसएचओ, संजय शुक्ला ने आगे कहा, 'आईजी द्वारा कहा गया कि इन दौरान हमारा कार्य जोखिम भरा है. इसलिए, अपने परिवारों की सुरक्षा के लिए घर ना जाने का फैसला लिया है. इसके बाद हमने एक मैरिज गार्डन में स्थान लिया है. यहां पर कुल 25 कर्मचारी काम कर रहे हैं और 25 मार्च से यहां संचालन कर रहे हैं. ' इंदौर में COVID-19 सकारात्मक मामलों की कुल संख्या शनिवार को 115 तक पहुंच गई है.

मध्य प्रदेश में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, अलग-अलग शहरों में हुई कुल 11 की मौत

शक के घेरे में आई समोसे वाली चाची, डॉक्टरों पर करवाया था पथराव

आईसीयू में लगा था ताला, महिला ने तोड़ा एंबुलेंस में दम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -