कोटा में नहीं थम रहे ख़ुदकुशी के मामले, अब NEET अभ्यर्थी ने लगाई फांसी
कोटा में नहीं थम रहे ख़ुदकुशी के मामले, अब NEET अभ्यर्थी ने लगाई फांसी
Share:

कोटा: राजस्थान के कोटा में रविवार को एक और त्रासदी हुई, जब एक कोचिंग छात्र की फांसी लगाने से मौत हो गई। पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक, मृतक की पहचान भरत के रूप में हुई है, जो धौलपुर, राजस्थान का रहने वाला था और कोटा में राष्ट्रीय पात्रता सह प्रवेश परीक्षा (एनईईटी) की तैयारी कर रहा था।

भरत अपने भतीजे रोहित के साथ तलवंडी के प्राइवेट सेक्टर में पेइंग गेस्ट के तौर पर रहता था। रोहित ने बताया कि मंगलवार सुबह भरत बाल कटवाने के लिए बाजार के लिए निकला था। हालाँकि, कई घंटे बीत जाने के बाद भी जब वह वापस नहीं लौटा, तो रोहित ने उसकी तलाश शुरू कर दी। अपने कमरे का दरवाजा खटखटाने के बावजूद भरत से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिलने पर, रोहित ने खिड़की से झाँककर देखा तो भरत फंदे से लटका हुआ था।

घटना के बारे में तुरंत पुलिस को सूचित किया गया और वे तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया और मृतक के परिवार वालों को सूचित कर दिया गया। शव के पास एक सुसाइड नोट मिला, जिसमें लिखा था, 'सॉरी पापा, इस बार भी मेरा सेलेक्शन नहीं होगा।' पुलिस के मुताबिक, सुसाइड नोट से पता चला है कि भरत अपनी पढ़ाई को लेकर काफी तनाव में था। यह घटना कोटा से सामने आया 10वां आत्महत्या का मामला है, जहां छात्रों ने पढ़ाई से संबंधित तनाव के कारण अपनी जान दे दी है।

'महात्मा गाँधी का सपना पूरा करना चाहती है जनता, कांग्रेस को करेगी ख़त्म..', खंडवा में बोले राजनाथ सिंह

जबलपुर ब्लास्ट केस: पुलिस ने आरोपी शमीम कबाड़ी पर रखा इनाम, विस्फोट में गई थी दो लोगों की जान

चुनाव से पहले केजरीवाल को क्यों अरेस्ट किया ? सुप्रीम कोर्ट ने ED से माँगा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -