बैंककर्मी ने निकाला कोरोना का तोड़, यहां देखे वायरल वीडियो
बैंककर्मी ने निकाला कोरोना का तोड़, यहां देखे वायरल वीडियो
Share:

भारत में कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को रोकने के मकसद से लागू लॉकडाउन में जहां एक तरफ लोगों को घरों में रहने की अपील की जा रही है, वहीं जरूरी सुविधाएं जारी रखने के मकसद से राशन, दवा दुकानों के अलावा डाक्‍टरों, पुलिस कर्मियों, बैंकिंग अफसर, पत्रकारों की डयूटी जारी है.

टाटा की टॉप वैरिएंट्स SUV नेक्सॉन XZ (S ) भारत में लांच, एडवांस फीचर्स से लैस

आपकी जानकारी के​ लिए बता दे कि डयूटी पर होने के कारण सभी अपने-अपने ढंग से खुद को इस नामुराद वायरस से दूर रहने की कोशिश कर रहे हैं और हर संभव तरीका अपना रहे हैं. इसी बीच गुजरात के एक बैंककर्मी ने डयूटी के दौरान कोरोना वायरस से दूर रहने के लिए ऐसा गजब का तोड़ निकाला कि आइपीएस अफसर भी उसके मुरीद हो गए. आइपीएस अफसर ने बैंककर्मी के वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कर उसे सलाम भी किया. 

कोरोना : रात 9 बजे दीए जलाते समय इस बात का रखे ख्याल

लॉकडाउन जैसी विकट स्थिति में कोरोना वायरस से बचने के मकसद से गुजरात के एक बैंककर्मी का बहुत मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि बैंकिंग खिड़की से कोई आवेदक अंदर कोई जमा/निकासी की पर्ची बढ़ाता है तो बैंक का सेवादार उस पर्ची को अंदर अपनी टेबल पर बैठे बैंककर्मी की ओर बढ़ाता है. बैंककर्मी ने हाथ में ग्‍लब्‍ज पहन रखे हैं और वे सेवादार से जमा/निकासी की पर्ची को चिमटे से पकड़ते दिख रहे हैं. इतना ही नहीं, वह पर्ची को कोरोना मुक्त करने के लिए उस पर आयरन भी करते हैं. 

बजाज ऑटो ने अपनी इन दो बाइक्स को अपडेट्स के साथ किया लांच, जाने कीमत

छत्तीसगढ़ में मिला तब्लीगी जमात से लौटा कोरोना पॉजिटिव

मछली बेचने वाले की इस हरकत को देख, आपका भी खौल उठेगा खून

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -