किन्नौर भूस्खलन त्रासदी पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने जताया शोक
किन्नौर भूस्खलन त्रासदी पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने जताया शोक
Share:

किन्नौर: राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने गुरुवार को किन्नौर जिले में भूस्खलन की घटना में लोगों की मौत पर शोक व्यक्त किया। राष्ट्रपति कोविंद ने बताया कि हादसे के बारे में जानने के लिए उन्होंने हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल राजेश अर्लेकर और मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर से बात की. बुधवार को राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने हिमाचल प्रदेश के किन्नौर में भूस्खलन में कई लोगों की मौत पर दुख व्यक्त किया था। उन्होंने हादसे में मारे गए लोगों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की। 

एक ट्वीट में, राष्ट्रपति कोविंद ने कहा: "मैंने किन्नौर में त्रासदी के बारे में जानने के लिए हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल, श्री राजेंद्र अर्लेकर और मुख्यमंत्री श्री जय राम ठाकुर से बात की। मैंने लोगों की सुरक्षा के बारे में अपनी चिंता व्यक्त की।" एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा, "मुझे बताया गया कि प्रभावित लोगों को सुरक्षित निकालने के लिए सभी कदम उठाए जा रहे हैं। शोक संतप्त परिवारों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना है और मैं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।"

हिमाचल प्रदेश के किन्नौर जिले में बुधवार को भीषण भूस्खलन हुआ, जहां प्राकृतिक आपदा से कम से कम 10 लोगों की मौत हो गई, जबकि 40 से अधिक लोग अभी भी मलबे में फंसे हुए हैं। इस बीच, किन्नौर में बचाव कार्य पिछले 2 घंटे से ऊपर की ओर से पत्थर गिरने के कारण रोक दिया गया है।

सरकार ने समग्र शिक्षा 2.0 अभियान को दी मंजूरी

RSS और भाजपा नेताओं पर आतंकी हमले का इनपुट, पूरे पंजाब में हाई अलर्ट घोषित

पुडुचेरी में मिले कोरोना के 109 नए केस, अब तक 1803 मरीजों की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -