किन्नर ने अपने प्रेमी को उतारा मौत के घाट, जानिए क्या है मामला
किन्नर ने अपने प्रेमी को उतारा मौत के घाट, जानिए क्या है मामला
Share:

 फर्रुखाबाद: यूपी के फर्रुखाबाद में एक किन्नर ने भाड़े के हत्यारों से अपने प्रेमी का क़त्ल कर दिया। पुलिस ने कत्ल का खुलासा करते हुए किन्नर सहित हत्यारे को हिरासत में ले लिया। पुलिस फरार दूसरे हत्यारे की तलाश में लगी हुई है। पिछले 8 सितम्बर को फतेहगढ़ कोतवाली इलाके के पुलिस लाइन के निकट तालाब में अज्ञात युवक का शव पाया गया था।

इसकी पहचान रोडवेज बस चालक विपिन कुमार के रूप में की जा चुकी है। युवक के दाहिने हाथ पर राधिका लिखा हुआ था। परिजनों की तहरीर पर फतेहगढ़ कोतवाली में कत्ल का केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू हुई। शव के हाथ पर राधिका नाम से पुलिस ने कार्रवाई शुरू की। पिछले एक वर्ष से मृतक विपिन ने किन्नर आकाश उर्फ राधिका से दूरी बना चुकी थी। विपिन को अपने से दूर होते देख किन्नर आकाश उर्फ राधिका को यह बर्दाश्त नहीं हुआ और राधिका ने विपिन के क़त्ल की योजना बनाई। उसने विपिन के कत्ल के लिए भाड़े के हत्यारों से सम्पर्क कर सुपारी दी। हत्यारों दीपक ठाकुर व संजीव को एक लाख में सुपारी दे दी गई थी।

योजना के अंतर्गत आकाश उर्फ राधिका ने बीते 8 सितम्बर को मृतक विपीन को फोन कर बुलाया और भाड़े के हत्यारों दीपक व संजीव के साथ मृतक विपिन को लेकर फतेहगढ़ क्षेत्र के पुलिस लाइन के निकट तालाब के पास लेकर गए। उसे जमकर शराब पिलाई। नशे में हो जाने पर भाड़े के हत्यारों ने विपिन का गला दबाकर व चाकू से गोद कर मौत के घाट उतार दिया है।

शव को तालाब के निकट डालकर फरार हो चुके है। भाड़े के हत्यारे दीपक व संजीव को किन्नर आकाश उर्फ राधिका ने 50- 50 हज़ार रुपये भी दिए। हत्या कर दीपक व संजीव दिल्ली भागकर चले गए। दीपक ने हत्या के पैसों से एक एप्पल का मोबाइल भी खरीदा। बता दें कि पुलिस ने मृतक के हाथ पर लिखे राधिका नाम से जांच करते हुए हत्याकांड के अपराधी तक पहुंचने वाली है।

किन्नर आकाश उर्फ राधिका व दीपक ठाकुर को हिरासत में लेकर कर उनके पास से क़त्ल के पैसों से खरीदे गए एप्पल मोबाइल व आलाकत्ल चाकू को जब्त कर लिया गया है। फरार हत्यारे संजीव की तलाश की जा रही है। इस मामले में पुलिस का बोलना है कि फरार हत्यारे संजीव को भी जल्द ही हिरासत में ले लिया जाएगा।

गर्लफ्रैंड के लिए दरिंदों से भीख मांगता रहा प्रेमी, लेकिन...

बहुचर्चित भाजपा नेता रिपल सिंह का कत्ल करने वाले हत्यारे हुए गिरफ्तार

किसी अन्य पुरुष के साथ गाड़ी में घूम रही थी पत्नी, पति ने देखा और फिर जो हुआ...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -