किसी अन्य पुरुष के साथ गाड़ी में घूम रही थी पत्नी, पति ने देखा और फिर जो हुआ...
किसी अन्य पुरुष के साथ गाड़ी में घूम रही थी पत्नी, पति ने देखा और फिर जो हुआ...
Share:

आगरा: यूपी के आगरा में पति-पत्नी और उसके पुरुष मित्र का हाई प्रोफाइल केस सुनने के लिए मिला है। पत्नी, अपने पुरुष मित्र के साथ घूमने के लिए निकली  थी, तभी बेटी को बाइक पर बैठाकर पति भी पत्नी के पास पहुंच चुका है। सिकंदरा पर पत्नी अपने पुरुष मित्र के साथ स्कूटी पर बैठ कर मजे से जा रही थी। पत्नी पर निगाह पड़ते ही पति ने हाईवे पर दोपहिया रोकने के लिए चिल्लाना शुरू किया।

पति के पीछे बैठे शख्स ने महिला और उसके पुरुष मित्र का वाहन रोकने के लिए वीडियो रिकॉर्ड करना शुरू कर दिया। इस बीच पति सड़क पर जोर-जोर से चिल्लाने लग गया। घटना स्थल पर राहगीर भी जमा होने लगे। गाड़ी तेज रफ्तार से दौड़ाकर पति ने पत्नी और उसके पुरुष मित्र की स्कूटी को रुकवा लिया। कहा जा रहा है  कि दोनों के बीच मारपीट हो गई।

सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने पति और महिला के पुरुष मित्र का शांति भंग की धाराओं में चालान भी काटा गया। साथ ही दोनों को भविष्य में ऐसा न करने की चेतावनी दी है। कहा जा रहा है कि महिला की शादी एक दशक पहले ही हुई थी। महिला की एक बेटी भी है। महिला के नजदीकी संबंध एक चावल कारोबारी से हैं। पति को शक हो गया था कि महिला के किसी और से संबंध हैं, इसके उपरांत दोनों के मध्य  हमेशा लड़ाई-झगड़ा होता था। पत्नी आज बिना बताए घर से निकली तो पति ने उसका पीछा किया। उसका शक यकीन में बदल चुका है। पत्नी को पुरुष मित्र के साथ रंगे हाथ पकड़ लिया। मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है।

रेलव स्टेशन पर बच्चा मिलने से मचा हड़कंप, कुछ ही दिनों का है मासूम

इस मामूली बात को लेकर हुआ था विवाद, इलाज के दौरान तोडा दम

युवक ने बनाया नहाते हुए महिला का वीडियो, फिर जो किया वो कर देगा हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -