गर्लफ्रैंड के लिए दरिंदों से भीख मांगता रहा प्रेमी, लेकिन...
गर्लफ्रैंड के लिए दरिंदों से भीख मांगता रहा प्रेमी, लेकिन...
Share:

पटना:  बिहार के वैशाली में प्रेमी जोड़े को बंधकर बनाकर सामूहिक दुष्कर्म करने वाले आरोपी घटना के 3 दिन बाद भी पुलिस की हिरासत में नहीं लिया गया है। दुस्साहस इतना कि आरोपियों ने घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल किया जा चुका है। जिसमे उनके चेहरे दिख रहे थे। 10 सितंबर को हुई वारदात के उपरांत पीड़िता ने तुरंत FIR दर्ज कराई थी।  इसके बावजूद अभी तक न तो किसी आरोपी की पहचान हो पाई है और न ही कोई गिरफ्तारी हो सकी है। हालांकि, पुलिस ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए निरंतर छापेमारी की जा रही है। वीडियो में दिख रहे सभी आरोपी भाग निकले। उधर, पुलिस ने 15  वर्ष की पीड़िता लड़की का मेडिकल करवाया गया है।

बिहार के वैशाली जिले के जंदाहा में पीड़िता अपने गांव के प्रेमी के साथ सूनसान स्थान पर थी। इस दौरान चार-पांच अज्ञात युवकों ने उन्हें घेर लिया और बंधक बना लिया। इस दौरान लड़का मनचलों के सामने उन्हें छोड़ने के लिए कभी हाथ जोड़ते, कभी पांव पकड़ते हुए दिखाई दे रहा है। अर्धनग्न हालत में छेड़खानी से बचने की कोशिश में लड़की जमीन पर बैठी सुबकती दिखाई दे रही थी। 

मगर, लफंगे कभी पुलिस बुलाने, तो कभी गांव वालों के सामने उन्हें बदनाम करने की धमकी देते दिखाई दे रहे थे। जिसके उपरांत 15 वर्ष की नाबालिग लड़की से छेड़खानी की और फिर दुष्कर्म की वारदात की। इस बीच उन्होंने घटना का वीडियो भी बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर डाला। वारदात के दिन 10 सितंबर की देर शाम लड़की ने जंदाहा थाने में अपने साथ हुई छेड़खानी और रेप की FIR दर्ज कराई। जिसके उपरांत पुलिस हरकत में आई। मगर, अभी तक किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया है।

किसी अन्य पुरुष के साथ गाड़ी में घूम रही थी पत्नी, पति ने देखा और फिर जो हुआ...

अर्शदीप की इस उपलब्धि पर गौरवान्वित हुआ परिवार, मां ने कह दी बड़ी बात

रेलव स्टेशन पर बच्चा मिलने से मचा हड़कंप, कुछ ही दिनों का है मासूम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -