बहुचर्चित भाजपा नेता कृपाल सिंह का कत्ल करने वाले हत्यारे हुए गिरफ्तार
बहुचर्चित भाजपा नेता कृपाल सिंह का कत्ल करने वाले हत्यारे हुए गिरफ्तार
Share:

 जयपुर: राजस्थान के भरतपुर में चर्चित भाजपा नेता कृपाल सिंह की हत्या में शामिल पांच बदमाशों को हिरासत में लिया जा चुका है। सोमवार को थाने से बदमाशों का जुलूस निकालते पुलिस उन्हें कोर्ट में पेशी पर लेकर पहुंची। कोर्ट ने पांचों बदमाशों को 5 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। हिरासत में लिए गए बदमाशों की पहचान कुलदीप सिंह, प्रभाव सिंह, राहुल सिंह, विजयपाल सिंह और विश्वेंद्र सिंह के रूप में की गई है।

दरअसल, 4 सितंबर की देर रात बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए भाजपा नेता कृपाल सिंह का कत्ल कर दिया गया है। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो चुके थे। हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की कई टीम गठित भी की जा चुकी है। पुलिस ने हर बदमाश पर 5 हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया गया है।  पुलिस को सूचना मिली थी कि हत्याकांड को अंजाम देने वाले 5 बदमाश महाराष्ट्र के कोल्हापुर में छुपे हुए थे। कोल्हापुर पुलिस की मदद से भरतपुर पुलिस ने पांचों बदमाशों को को हिरासत में लिया जा चुका है। 
 
खबरों का कहना है कि हत्याकांड को अंजाम देने वाले गैंग का सरगना कुलदीप सिंह हिस्ट्रीशीटर है। वह शहर की बेशकीमती जमीन पर कब्जा किया जा चुका है, जिसका विरोध भाजपा नेता कृपाल सिंह कर रहे थे। इसलिए गैंग का सरगना कुलदीप सिंह ने साथियों के साथ मिलकर भाजपा नेता कृपाल सिंह को मौत के हवाले कर दिया। मृतक कृपाल सिंह भरतपुर से बीजेपी सांसद रंजीता कोली के करीबी कार्यकर्ता थे। केस में भरतपुर जिला के पुलिस अधीक्षक श्याम सिंह ने कहा है, “कृपाल सिंह हत्याकांड के पांच बदमाशों को महाराष्ट्र के कोल्हापुर से गिरफ्तार किया जा चुका है। उनको गिरफ्तार करने के उपरांत  सोमवार को कोर्ट में पेश किया गया।”  उन्होंने आगे बताया, “जहां तक बदमाशों का जुलूस निकालने की बात है, तो बदमाशों को थाने से कोर्ट तक पैदल ले जाया गया। जुलूस निकालने का उद्देश्य आम जनता के बीच इन बदमाशों का खौफ कम करना है।”

रेलव स्टेशन पर बच्चा मिलने से मचा हड़कंप, कुछ ही दिनों का है मासूम

इस मामूली बात को लेकर हुआ था विवाद, इलाज के दौरान तोडा दम

युवक ने बनाया नहाते हुए महिला का वीडियो, फिर जो किया वो कर देगा हैरान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -