पति संग इस अंदाज में नजर आई किन्नर बहु रुबीना
पति संग इस अंदाज में नजर आई किन्नर बहु रुबीना
Share:

इन दिनों टीवी की कई अभिनेत्रियां है जो अपनी तस्वीरें शेयर कर सुर्ख़ियों में हैं. ऐसे में हाल ही में किन्नर बहु यानी रुबीना दिलायक ने भी अपने पति के साथ एक तस्वीर शेयर की है जो बहुत ख़ास दिखाई दे रही है. जी हाँ, हाल ही में रुबीना ने एक तस्वीर शेयर कर लिखा है Amore..............::::::::::: @ashukla09 outfit @lasha_designs styled by @saachivj assisted by @nancyshahh @kotharimegha इस तस्वीर में वह नीले रंग की ड्रेस में नजर आ रहीं हैं वहीं उनके पति मेहरून रंग के कुर्ते पायजामे में.

आप सभी को बता दें कि रुबीना को साड़ी पहनना बहुत पसंद हैं और वह अक्सर ही साड़ी में नजर आती हैं. रुबीना ने कुछ समय पहले ही अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड अभिनव शुक्ला से शादी की है और दोनों को शादी के बाद बहुत बार वेकेशन एन्जॉय करते हुए देखा गया है. वहीं अभिनव टीवी शो 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' में नजर आ रहे थे लेकिन अब उन्होंने शो छोड़ दिया है. शो में वह दृष्टि धामी के पति का किरदार निभा रहे थे.

वहीं अब बात की जाए किन्नर बहु उर्फ़ रुबीना दिलायक की तो वह इन दिनों टीवी शो 'शक्ति अस्तित्व के अहसास की' में नजर आ रहीं हैं. रुबीना और अभिनव की जोड़ी को लोग खूब पसंद करते हैं और दोनों का रोमांस भी लोगों को खूब पसंद आता है.

इतने सालों बाद फिर नजर आई सिमरन और राज की जोड़ी

गुलाबी ड्रेस में कहर ढा रही हैं दिव्यांका त्रिपाठी

मुजफ्फरपुर में भीषण सड़क हादसा, RLSP कार्यकर्ताओं से भरी बस ने तीन युवकों को कुचला, मौके पर मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -