मुजफ्फरपुर में भीषण सड़क हादसा, RLSP कार्यकर्ताओं से भरी बस ने तीन युवकों को कुचला, मौके पर मौत

Nov 04 2018 05:58 PM
मुजफ्फरपुर में भीषण सड़क हादसा, RLSP कार्यकर्ताओं से भरी बस ने तीन युवकों को कुचला, मौके पर मौत

मुजफ्फरपुर. देश ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में पिछले कई दिनों से सड़क हादसे बढ़ते ही जा रहे है. आये दिन कोई न कोई ऐसा हादसा घटित हो ही जाता है जो कई लोगों को मौत के घाट उतार देता है. ऐसा ही एक हादसा आज बिहार के मुजफ्फरपुर में भी घटित हुआ है जहाँ पर RLSP कार्यकर्ताओं से भरी एक बस ने तीन बाइक सवारों को बुरी तरह से रौंद दिया है जिसे इन बाइक सवारों की मौके पर ही मौत हो गई है.

पंजाब से पकड़ाया एक और गद्दार, BSF में रहकर पाकिस्तान को भेजता था सूचनाएं

यह घटना बिहार के मुजफ्फरपुर में आज दोपहर करीब साड़े तीन बजे घटित हुई हैं. इस घटना के प्रत्यक्षदर्शों के मुताबिक इस हादसे के दौरान एक तेज रफ़्तार बस ने एक बाइक को जोरदार टक्कर मारी थी. इस टक्कर से बाइक पर सवार तीनों युवक गिर कर बस के पहियों के नीचे आ गए थे और इस वजह से उनकी मौके पर ही मौत हो गई है. पुलिस के मुताबिक इस हादसे के बाद ही बस का ड्राइवर मौके से फरार हो गया था. हालाँकि पुलिस ने उसकी तलाश शुरू कर दी है.

हॉकी टीम के पूर्व कप्तान सरदार सिंह ने किया बड़ा खुलासा, कोच के बारे में कही महत्वपूर्ण बात

इस दुर्घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस फाॅर्स मौके पर पहुंच गई थी और उन्होंने मृतकों को अस्पताल भिजवा दिया था लेकिन वहां पर डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था. पुलिस को स्थानीय लोगों से यह जानकारी भी मिली है कि यह बस में आरएलएसपी पार्टी के कार्यकर्ताओं से बहरी हुई थी. ये सभी कार्यकर्त्ता मुजफ्फरपुर में हल्ला बोल दरवाजा खोल नामक एक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे. 

ख़बरें और भी 

सबरीमाला मंदिर विवाद: हिंदू संगठन बोले- रिपोर्टिंग के लिए महिला पत्रकारों को न भेजे मीडिया

उत्तर प्रदेश: तालाब में नहाने गई 4 बच्चियों की डूबने से मौत

रणवीर सिंह की हल्दी रस्म हुई शुरू, देखिये पहली झलक

इलाहाबाद-प्रयागराज विवाद पर बोले योगी, विरोध करने वाले अपना नाम दुर्योधन रख लें