गुलाबी ड्रेस में कहर ढा रही हैं दिव्यांका त्रिपाठी
गुलाबी ड्रेस में कहर ढा रही हैं दिव्यांका त्रिपाठी
Share:

इन दिनों टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी अपनी तस्वीरों से सभी को हैरान परेशान कर रहीं हैं और अपना दीवाना बना रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि सभी उनकी एक्टिंग और उनकी खूबसूरती के दीवानों में से एक हैं और आप भी होंगे. हाल ही में भी उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर की है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. इस तस्वीर में वह पिंक कलर के सेक्सी गाउन में बला की खूबसूरत लग रही है उन्होंने तस्वीर शेयर कर लिखा है #RetroPlum...In #StarPariwarAwards tonight.Outfit @saarbyshanayarchiPR @sonyashaikhStyling @stylingbyvictorAssisted by @sohailmughal_#DrapeDress #PurpleHues

इसी के साथ एक तस्वीर दुर्गा माँ बनकर शेयर की है उसे शेयर कर उन्होंने लिखा है #DurgaRoop #StarPariwarAwards @starplus Tonight at 8pm. इस तस्वीर में भी वह बहुत शानदार अंदाज में नजर आ रहीं हैं. दिव्यांका के फैन्स को उनका हर अंदाज पसंद आता है.

दिव्यांका की फोटो और वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी सराहा जाता है इन दिनों दिव्यांका एक वेब सीरीज में नजर आ रहीं हैं जिसमे उनके साथ एक शानदार अभिनेता है और वह उनके साथ रोमांस करने वाली हैं. आपको बता दें कि उस वेब सीरीज का नाम 'कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला' है. वहीं खबरों के अनुसार इस वेब सीरिज में दिव्यांका के साथ राजीव खंडेलवाल नजर आएंगे.

मर्दों को अकेले में 'पोर्न' देखने और 'हाथ जगन्नाथ टाइप' करने को कह रही है यह एक्ट्रेस

कपिल को पीछे छोड़ आगे निकलना चाहते हैं सुनील, कर रहे हैं तैयारी

ASUS का कीमती फ़ोन फ्लिपकार्ट में महज इस कीमत में...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -