खतरों के खिलाड़ी 11 से हुआ शॉकिंग एलिमिनेशन, कंटेस्टेंट को लगा बड़ा झटका
खतरों के खिलाड़ी 11 से हुआ शॉकिंग एलिमिनेशन, कंटेस्टेंट को लगा बड़ा झटका
Share:

टीवी के स्टंड बेस्ड रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 11 में बीते रविवार को चौंकाने वाला एलिमिनेशन हुआ। जब यह एलिमिनेशन हुआ तो कंटेस्टेंट तो हैरान हुए ही और दर्शक भी हैरान रह गए। अब इसी एलिमिनेशन को लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स ने नाराजगी जतानी शुरू कर दी है। जी दरअसल बीते रविवार प्रसारित एपिसोड में एलिमिनेशन टास्क में महक चहल, अर्जुन बिजलानी और अनुष्का सेन को जाना पड़ा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sourabh Raaj Jain (@sourabhraaj.jain)

इस दौरान अर्जुन बिजलानी के पास ‘के’ मेडल था और जब रोहित शेट्टी ने अर्जुन से पूछा कि क्या वह इस ‘के’ मेडल का इस्तेमाल कर खुद को सुरक्षित करना चाहेंगे। इस पर अर्जुन ने हां कहा और फिर रोहित शेट्टी ने एक ट्विस्ट बताया कि 'वह खुद को तब सुरक्षित कर सकेंगे जब वह अपनी जगह किसी और कंटेस्टेंट को भेजें।' इस पर अर्जुन बिजलानी ने ‘के’ मेडल का इस्तेमाल किया और सौरभ राज जैन को एलिमिनेशन टास्क के लिए नॉमिनेट किया। इसके चलते महक चहल और अनुष्का सेन के साथ सौरभ राज जैन को टास्क करना पड़ा।

सभी को कॉकरोच और सांपों से भरे कैबिनेट में जाकर चाबियां खोजनी थीं और एक-एक कैबिनेट आगे बढ़ते जाना था। शो के इस टास्क में सौरभ राज जैन ने सबसे ज्यादा 34 मिनट का समय लिया जबकि महक चहल को नौ मिनट लगे लेकिन उन्होंने एक चाबी मुंह से उठाने की बजाय हाथ से उठा ली थी और इसी के चलते उन्हें पांच मिनट की पेनल्टी लगी। इस टास्क के लिए उनका कुल टाइम 14 मिनट था। वहीँ अनुष्का के बारे में बात करें तो उन्होंने 25 मिनट लिए। सौरभ के एलिमिनेट होने के बाद अर्जुन बिजलानी उनसे माफी मांगते नजर आए। उन्होंने कहा कि, 'वह कोशिश करेंगे कि आगे जिंदगी में वह इसकी भरपाई कर सकें।'

6 अगस्त से फिर शुरू होने जा रही है दिल्ली में मेट्रो सुविधा

हिंडाल्को इंडस्ट्रीज हीराकुंड सिलवासा और मुंद्रा संयंत्रों में करेगी इतने करोड़ निवेश

आर्थिक सलाहकार ने कहा- "आर्थिक सुधारों के कारण इस दशक में भारत को 7 प्रतिशत..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -