खतरों के ख‍िलाड़ी 10: जब चलती ट्रेन से कूद गए शिविन, फिर हुआ कुछ ऐसा
खतरों के ख‍िलाड़ी 10: जब चलती ट्रेन से कूद गए शिविन, फिर हुआ कुछ ऐसा
Share:

कलर्स चैनल पर खतरों के ख‍िलाड़ी 10 शुरू हो चुका है. जैसा कि सभी जानते हैं कि ये शो खतरों से भरा हुआ है और हर बार इसमें खतरें का लेवल और बढ़ाया जाता है. तो इस बार भी शो में स्टंट का जो लेवल है काफी डेंजरस दिखाई दे रहा है. इस बार शो में श‍िविन नारंग ने चलती ट्रेन पर अपनी हिम्मत का परिचय दिया. यह कहने में जितना आसान है उतना है ऐसा हैं नहीं .

दरअसल, खतरों के ख‍िलाड़ी 10 में इस बार कंटेस्टेंट्स ने अलग-अलग स्टंट परफॉर्म किए हैं, जिसमें श‍िविन नारंग ने चलती ट्रेन पर दौड़ते हुए एक टास्क पूरा किया. श‍िविन को ट्रेन पर लगे लोगो इकट्ठा करने थे. उसने ट्रेन की छत पर दौड़ते हुए सभी लोगो कलेक्ट किए लेकिन जो आख‍िरी लोगो था उसे पाने के लिए उसके पसीने छूट गए. यह आख‍िरी लोगो एक रॉड से लटक रहा था, जिसे लेने के लिए श‍िविन को ट्रेन से कूदना पड़ा. लेकिन वे कूदे और उन्होंने सुरक्ष‍ित तरीके से लोगो भी ले लिया. उनका यह टास्क काफी मजेदार रहा. शो में इस टास्क के अलावा करण पटेल और अमृता खानविलकर ने भी ट्रेन के ऊपर चढ़कर शाहरुख खान-मलाइका अरोड़ा के मशहूर डांस छैंया-छैंया पर अपनी परफॉर्मेंस दी. बता दें की करण पटेल ने रोहित शेट्टी को बताया था कि वो शाहरुख खान के भक्त हैं और उनको काफी ज्यादा पसंद करते हैं. इसी के चलते जब करण ने शो के होस्ट रोहित शेट्टी से शाहरुख खान के लिए यह स्पेशल परफॉर्मेंस करने की परमिशन मांगी तो रोहित शेट्टी भी मना नहीं कर पाए. शो में डांस गुरु धर्मेश ने भी एक गोरिला को डांस में टक्कर दी.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

खतरों के ख‍िलाड़ी 10 में इस बार टीवी के पॉपुलर चेहरे दिखाई दे रहे हैं. करिश्‍मा तन्‍ना, रानी चटर्जी, करण पटेल, आरजे मलिष्‍का, अदा खान, श‍िविन नारंग, धर्मेश येलांदे, बलराज स्‍याल, तेजस्‍वी प्रकाश, अमृता खानविलकर शो का हिस्‍सा हैं. ये सभी 10 कंटेस्‍टेंट्स एक-दूसरे को कड़ी टक्‍कर देने वाले हैं. 

हिना खान ने शेयर किया अपना नया लुक, शॉर्ट बालों में आई नजर

इस टीवी शो का हिस्सा बनने के लिए करण सिंह ग्रोवर ने खाए थे काफी धक्के

मुझसे शादी करोगे: अब भी सिद्धार्थ शुक्ला से शहनाज गिल करती हैं प्यार, कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -