इस टीवी शो का हिस्सा बनने के लिए करण सिंह ग्रोवर ने खाए थे काफी धक्के
इस टीवी शो का हिस्सा बनने के लिए करण सिंह ग्रोवर ने खाए थे काफी धक्के
Share:

एकता कपूर के लोक्रपिय शो कितनी मस्त है जिंदगी से अपने करियर की शुरुआत करने वाले अभिनेता करण सिंह ग्रोवर आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. शो दिल मिल गए में डॉक्टर अरमान के किरदार ने उनकी जिंदगी ही बदल दी थी. उन्हें घर-घर में फेम मिला हैं. आज करण के सितारे आसमान पर हैं. लेकिन करण सिंह ग्रोवर के लिए ये सब इतना आसान नहीं था. जी हां, अपने करियर के शुरुआती दिनों में उन्होंने भी खूब धक्के खाए हुए हैं.

करियर के शुरुआती दिनों को लेकर करण ने मीडिया को दिए इंटरव्यू में बताया था की- "मुझे कई बार रिजेक्ट किया जा चुका है. इंडस्ट्री में आना मेरे लिए आसान नहीं था. मुझे याद है कि जब मैं टीवी शोज के ऑडिशंस के लिए जाता था तो लोग मुझे ये कहकर रिजेक्ट कर देते थे कि तुम्हारा चेहरा बहुत शार्प है. तुम्हें मॉडलिंग में ट्राई करना चाहिए." करण ने आगे बताया, "जब मैं मॉडलिंग के लिए जाता था तो वो लोग मुझे बोलते थे कि तुम्हारा चेहरा बहुत सॉफ्ट है, तुम्हें एक्टिंग में ट्राई करना चाहिए. उस समय मुझे ऐसा लगता था कि कोई मुझे लेना नहीं चाहता है. अपने फर्स्ट शो को हासिल करने के लिए मुझे काफी समय लग गया था."

बता दें कि करण सिंह ग्रोवर ने होटल मैनेजमेंट में डिग्री ली हुई है. लेकिन करण ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की है. जो की आज जाना माना चेहरा बन गए हैं. करण मोस्ट पॉपुलर मॉडल का अवॉर्ड भी जीत चुके हैं. आपको बता दें कि 23 फरवरी को करण अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं.

Kahaan Hum Kahaan Tum : क्या निशी की सिप्पी मेंशन से हो जाएगी छुट्टी?

सेहत के प्रति नही देखी होगी ऐसी ​दीवानगी, सेट पर इलेक्ट्रिक चूल्हा लाती है ये एक्ट्रेस

'मुझसे शादी करोगे' की कंटेस्टंट जसलीन मथारू ने दिया हेटर्स को ऐसा जवाब, शेयर किया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -