मुझसे शादी करोगे: अब भी सिद्धार्थ शुक्ला से शहनाज गिल करती हैं प्यार, कही ये बात
मुझसे शादी करोगे: अब भी सिद्धार्थ शुक्ला से शहनाज गिल करती हैं प्यार, कही ये बात
Share:

बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रह चुकी शहनाज गिल पर अभी भी सिद्धार्थ शुक्ला का खुमार छाया हुआ हैं. मुझसे शादी करोगे पर पारस छाबड़ा की एक साथी अंकिता श्रीवास्तव से बात करने के दौरान उन्होंने स्वीकार किया कि उनका दिमाग कहीं और अटक गया हैl बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल दो सबसे पसंदीदा कंटेस्टेंट थे और दोनों की बाहर एक बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग हैं.

उनके प्रशंसक दोनों को #SidNaaz कहकर पुकारते थे और उनकी दोस्ती के लोग अब भी दीवाने है. सिद्धार्थ शुक्ला ने BB13 जीता और ट्रॉफी और 50 लाख रुपये की पुरस्कार राशि अपने साथ घर ले गए हैं. जबकि शहनाज़ और पारस छाबड़ा को मुझसे शादी करोगे शो की पेशकश की गई थी. शादी पर आधारित रियलिटी शो में सना और पारस अपने लिए एक लाइफ पार्टनर खोजते दिखाई दे रहे हैं. जब से इस शो को प्रसारित किया जा रहा है. #SidNaaz के फैन्स सिद्धार्थ और शहनाज़ के लिए एक अलग शो की मांग कर रहे हैं. अभी हाल ही में उन्होंने निर्माताओं को शो बंद करने के लिए एक याचिका भी लेकर आए थे और #SidNaazshowInDemand भी ट्रेंड करा रहे थे. कुछ दर्शकों ने यह भी देखा कि शो में शहनाज़ डबल डेट पर गईं हुई है और पारस छाबड़ा का अंकिता श्रीवास्तव का हाथ पकड़ने पर उन्हें ताना मारते हुए भी देखी गई.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

#SidNaaz के फैन्स सिद्धार्थ और शहनाज़ के लिए एक अलग शो की मांग कर रहे हैं. अभी हाल ही में उन्होंने निर्माताओं को शो बंद करने के लिए एक याचिका भी लेकर आए हुए थे और #SidNaazshowInDemand भी ट्रेंड करा रहे थे. कुछ दर्शकों ने यह भी देखा कि शो में शहनाज़ डबल डेट पर गईं है और पारस छाबड़ा का अंकिता श्रीवास्तव का हाथ पकड़ने पर उन्हें ताना मारते हुए भी देखी गई. इस बारे में बात करते हुए कि शहनाज़ ने कहा, ‘हाथ मैं भी पकड़ सकती थी लेकिन जब मेरा मन कही (सिद्धार्थ) और है तो मैं किसी और को ऐसे ही नहीं पकड़ सकती. ’ वैसे सिद्धार्थ शुक्ला भी मुझसे शादी करोगे का हिस्सा थे और शुरुआत में इस शो में दिखाई दिए थे. शहनाज़ गिल उन्हें देखकर खुश हो गई थी और उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला को कसकर गले लगा लिया था. इसके चलते दोनों के बीच की बॉन्डिंग अब भी होने की बात पता चलती हैं.

Kahaan Hum Kahaan Tum : क्या निशी की सिप्पी मेंशन से हो जाएगी छुट्टी?

सेहत के प्रति नही देखी होगी ऐसी ​दीवानगी, सेट पर इलेक्ट्रिक चूल्हा लाती है ये एक्ट्रेस

'मुझसे शादी करोगे' की कंटेस्टंट जसलीन मथारू ने दिया हेटर्स को ऐसा जवाब, शेयर किया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -