खतरों के खिलाड़ी 10 : जानिए किस कंटेस्टेंट को मिल रही कितनी फीस, सबसे आगे है ये एक्टर

एक बार फिर बॉलीवुड निर्माता रोहित शेट्टी अपनी डर की क्लास शुरू करने वाले है. उनका स्टंट बेस्ड रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' का 10वां सीजन जल्द शुरू हो रहा है. फैन्स के बीच इस शो को लेकर काफी एक्साइटमेंट देखी जा रही है. इसी बीच एक खबर आ रही है कि करण पटेल को इस शो के लिए सबसे ज्यादा फीस मिल रही है और वह इस सीजन के हाइएस्ट पेड कंटेस्टेंट बन गए हैं. आइए जानते है किसे मिल रही कितनी फीस 

करण पटेल

शो को लेकर सबसे पहले बात करते हैं टीवी के सबसे पॉप्युलर चेहरे करण पटेल की. एकता कपूर के शो 'ये है मोहब्बतें' से रमन के किरदार में घर-घर मशहूर हुए करण पटेल को 'खतरों के खिलाड़ी 10' के लिए प्रति एपिसोड 5 से 6 लाख बतौर फीस दिए जा रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इतनी फीस पाने वाले वह एकमात्र कंटेस्टेंट हैं. 

धर्मेश

रिपोर्ट्स के अनुसार, डांसर, कोरियॉग्रफर और ऐक्टर धर्मेश की 'खतरों के खिलाड़ी 10' के लिए प्रति एपिसोड फीस करीब 4 लाख है.

करिश्मा तन्ना

पॉप्युलर टीवी ऐक्ट्रेस करिश्मा तन्ना को इस सीजन के लिए एक एपिसोड के 2 लाख मिल रहे हैं. 

अदा खान

'नागिन 3' के अलावा कई अन्य टीवी शोज में अपनी ऐक्टिंग का जलवा दिखा चुकीं ऐक्ट्रेस अदा खान इस शो में खतरों का सामना करती नजर आएंगी और इसके लिए उन्हें प्रति एपिसोड 2 लाख मिल रहे हैं.

तेजस्वी प्रकाश

टीवी पर 'गर्ल नेक्स्ट डोर' और ट्रडिशनल किरदारों में ही नजर आईं ऐक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश 'खतरों के खिलाड़ी' के लिए प्रति एपिसोड डेढ़ लाख ले रही हैं.

बलराज सयाल

स्टैंडअप कमीडियन और ऐक्टर बलराज सयाल की एक डेयरिंग साइड 'खतरों के खिलाड़ी 10' में देखने को मिलेगी और इसके लिए उन्हें 1 लाख बतौर फीस दिए जा रहे हैं. इस शो के अलावा वह शहनाज के स्वयंवर यानी 'मुझसे शादी करोगे' में भी बतौर कंटेस्टेंट शामिल हुए हैं.

अमृता खानविलकर

ऐक्टिंग के साथ-साथ डांस के लिए पॉप्युलर हिंदी और मराठी फिल्मों की ऐक्ट्रेस अमृता खानविलकर प्रति एपिसोड डेढ़ लाख ले रही हैं.

शिविन नारंग

'एक वीर की अरदास वीरा' और 'बेहद 2' जैसे शोज में अपनी ऐक्टिंग स्किल्स दिखाने के बाद ऐक्टर शिविन नारंग अब अपना स्टंट अवतार दिखाएंगे. इसके लिए वह एक एपिसोड के लिए 2 लाख रुपये ले रहे हैं.

रानी चटर्जी

भोजपुरी फिल्मों की स्टार ऐक्ट्रेस रानी चटर्जी के गानों को आपने खूब इंजॉय किया होगा. लेकिन अब वह खतरों से खेलती नजर आएंगी. इंटरनेट पर मौजूद आंकड़ों के मुताबिक, रोहित शेट्टी के इस शो के लिए रानी चटर्जी को प्रति एपिसोड डेढ़ लाख मिल रहे हैं.

गूगल करेगा रेलवे स्टेशनो पर फ्री वाई-फाई सर्विस बंद, जानिये क्या है मकसद

शिल्पा शिंदे ने किया कंट्रोल रूम का फुटेज लीक करने वाली कर्मचारी का

सपोर्ट, कहा ऐसा'इंडियन आइडल 11' के यह है टॉप 5 फाइनलिस्ट, प्रतियोगियों को मिला काम का ऑफर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -