'इंडियन आइडल 11' के यह है टॉप 5 फाइनलिस्ट, प्रतियोगियों को मिला काम का ऑफर
'इंडियन आइडल 11' के यह है टॉप 5 फाइनलिस्ट, प्रतियोगियों को मिला काम का ऑफर
Share:

भारत के युवा गायकों को पहचान देना वाला सिंगिंग टीवी रियलिटी शो 'इंडियन आइडल' का 11वां सीजन अब अपने अंतिम पड़ाव की ओर बढ़ चला है। इसके अलावा जैसे-जैसे 11वें सीजन का फिनाले करीब आ रहा है, वैसे ही अब दर्शकों के बीच इस बात की अटकलें लगनी शुरू हो गई हैं कि इन बार शो के फाइनलिस्ट कौन होंगे, और कौन होगा इस बार का विजेता?वहीं  इस शो में सफलतापूर्वक भाग लेने वाले हर प्रतियोगी का हमेशा भला हुआ है, चाहे वो कोई विजेता हो, या कोई उपविजेता।

इस वीकेंड में इंडियन आइडल के शीर्ष पांच प्रतियोगी सीजन 11 की ट्रॉफी के लिए मुकाबला करेगे। इसके अलावा ये पांच प्रतियोगी हैं; नुसरत साहब की रूह के नाम से भी अपनी पहचान बनाने वाले भटिंडा के सनी हिन्दुस्तानी, लातूर से आए इंडियन आइडल के पावरहाउस रोहित राऊत, इकलौती महिला कंटेस्टेट कोलकाता की अंकोना मुखर्जी, अमृतसर का पंजाबी मुंडा रिधम कल्याण और  इंडियन आइडल 11 के बाबूजी, अदरिज घोष।

आपकी जानकारी के लिए बता दें अभी तो इन प्रतियोगियों का सफर बाकी है, परन्तु इनकी किस्मत तो पहले से ही चमक चुकी है। इनकी गायिकी से मंत्रमुग्ध होकर शो पर आए मेहमानों और इस शो को जज कर रहे महान कलाकारों ने पहले से ही अपने हिसाब से इन प्रतियोगियों को काम ऑफर कर दिए हैं। इसके साथ ही उनमें से इस शो के जज हिमेश रेशमिया सबसे आगे रहे। 

पारस और शहनाज़ एक बार फिर हुए घर में कैद, यह है असली वजह

देखिये रणवीर सिंह का खतरनाक फैशन, तस्वीरें देख छूट जाएगी हंसी

सपना चौधरी ने हॉट अवतार में ढाया कहर, डांस करतीं आईं नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -