धार बस हादसे पर आया खरगोन के SP का बड़ा बयान, कहा-
धार बस हादसे पर आया खरगोन के SP का बड़ा बयान, कहा- "ड्राइवर समेत सभी यात्रियों की..."
Share:

कई बार ये हादसे इतने बड़े होते है कि इनके बारें में सूचना मिलते ही मानों जैसे रोंगटे ही खड़े हो गए हो, कई बार इन हादसों लोग अपनों को भी खो देते है, अब तो यह चीज हर दिन बदलते मौसम के साथ बढ़ती जा रही है, लेकिन इन बढ़ते जा रहे मौत के सिलसिलों में किसी अपने को खोने का दर्द उनसे ज्यादा कोई और नहीं समझ सकता है, अभी अभी एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे सुनने के बाद हर कोई हैरान हो चुका है। 

नए से यातयात को किया डायवर्ड: बता दें कि घटना के चलते AB रोड पर पुराने पुल से आगवाम बंद किया जा चुका है। ट्रैफिक को डायवर्ड कर नए पुल से निकाला जा रहा है। इसके चलते वाहन रेंग-रेंग कर निकलते हुए दिखाई दे रहे है। वहीं हादसे की जानकारी लगने से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है।

दो जिलों की सीमा पर बना पुल: नर्मदा नदी पर बना संजय सेतू पुल धार और खरगोन जिले की सीमा पर बनाया गया है। जिसमे उत्तर छोर धार और दक्षिणी भाग खरगोन जिले में आता है। पुल के 12 नंबर पोल के समीप बस रेलिंग को तोड़ते हुए सीधे नर्मदा के बीचोंबीच गिर गई। बता दें कि इस पर खरगोन के SP का कहना है कि बस के ब्रेक फ़ैल थे, वहीं उन्होंने यह भी कहा है कि बस में ड्राइवर समेत सभी यात्रियों की मौत हो चुकी है।

'राहत देने के समय हम आहत कर रहे हैं', अपनी सरकार पर भड़के वरुण गांधी

आज नौसेना नवाचार और स्वदेशीकरण संगठन संगोष्ठी 'स्वावलंबन' को संबोधित करेंगे PM मोदी

'ना मैं गर्दन कटवाने से डरता हूं और ना जेल जाने से डरता हूं', जानिए किसने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -