'राहत देने के समय हम आहत कर रहे हैं', अपनी सरकार पर भड़के वरुण गांधी
'राहत देने के समय हम आहत कर रहे हैं', अपनी सरकार पर भड़के वरुण गांधी
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में पीलीभीत से भारतीय जनता पार्टी के सांसद वरुण गांधी को अक्सर अपनी ही सरकार पर तंज कसते हुए देखा जाता है। जी दरअसल वह काफी लंबे समय से आमजन के सवालों को उठाने और अपनी ही सरकार पर निशाना साधते हुए नजर आ चुके हैं और इस बार भी उन्होंने ऐसा ही कुछ किया है। जी दरअसल आज यानी सोमवार को उन्होंने वस्तु एवं सेवा कर यानी जीएसटी को लेकर केंद्र की मोदी सरकार से निशाना साधते हुए बहुत कुछ कहा।

जी दरअसल उन्होंने आज यानी सोमवार को ट्वीट करते हुए लिखा है, "आज से दूध, दही, मक्खन, चावल, दाल, ब्रेड जैसे पैक्ड उत्पादों पर जीएसटी लागू है। रिकॉर्ड तोड़ बेरोजगारी के बीच लिया गया यह फैसला मध्यमवर्गीय परिवारों और विशेषकर किराए के मकानों में रहने वाले संघर्षरत युवाओं की जेबें और हल्की कर देगा। जब 'राहत' देने का वक्त था, तब हम 'आहत' कर रहे हैं।"

आप सभी को यह भी बता दें कि इससे पहले वरुण गांधी ने बेरोजगारी को लेकर केंद्र सरकार को घेरा था। जी दरअसल उन्होंने ट्वीट करते हुए यह लिखा था, "आंकड़ें जो डराते हैं: देश में बेरोजगारी दर- 7.80 फीसदी, हरियाणा 30.6 फीसदी, राजस्थान- 29.8 फीसदी, असम-17.2 फीसदी, जम्मू-कश्मीर-17.2 फीसदी, बिहार-14 फीसदी। 1.3 करोड़ लोगों की नौकरियां गई। करोड़ों खेतिहर मजदूरों और श्रमिकों के पास कोई रोजगार नहीं। क्या इन आंकड़ों के साथ हम देश के विकास की गाथा लिखेंगे?" खैर यह कोई पहली या दूसरी बार नहीं है बल्कि इसके पहले भी कई बार वरुण गांधी अपनी ही सरकार को निशाने पर ले चुके हैं।

MP: नर्मदा नदी में गिरी 55 यात्रियों से भरी बस, 13 की मौत-15 बचाए गए

दूसरी बार खुले तवा डैम के गेट, भोपाल नागपुर हाईवे पर बहा पुल

प्रधानमंत्री ने सांसदों से 'खुले मन ' से मानसून सत्र में आने का आह्वान किया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -