'खरगे ने टिकट बांटने की फ्रेंचाइजी कमलनाथ को दी है', CM शिवराज ने कसा कांग्रेस पर तंज
'खरगे ने टिकट बांटने की फ्रेंचाइजी कमलनाथ को दी है', CM शिवराज ने कसा कांग्रेस पर तंज
Share:

भोपाल: कुछ ही दिनों में मध्‍य प्रदेश विधानसभा चुनाव होने वाला है. ऐसे में सभी पार्टियां जोरशोर से प्रचार में जुटी हुई हैं. साथ ही भारतीय जनता पार्टी एवं कांग्रेस में निरंतर आरोप-प्रच्यारोप का दौर भी जारी है. ऐसे में आज सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने आज कांग्रेस की अगुवाई वाले I.N.D.I.A गठबंधन पर जमकर तंज कसा. सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भोपाल में पूर्व सीएम कमलनाथ पर जुबानी हमला करते हुए कहा कि, कमलनाथ ने अपने ही I.N.D.I.A गठबंधन को धोखा दिया, वे भरोसा लायक नहीं हैं.

दरअसल,  मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि, ऐसा लगता है कि मल्लिकार्जुन खरगे ने प्रदेश में टिकट बांटने की फ्रेंचाइजी कमलनाथ को दी है तथा वे फ्रेंचाइजी लेकर किसी की नहीं सुन रहे हैं. अब वे I.N.D.I.A गठबंधन, मल्लिकार्जुन खरगे, सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी में से किसी की नहीं सुन रहे और अपनों को स्थापित करने में लगे हैं.

वहीं इससे पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस की सूची प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि, कल कांग्रेस की सूची जारी हुई है, इस लिस्ट में कुछ टिकट कमलनाथ ले गए, कुछ टिकट दिग्विजय सिंह ले गए, बाकि हाथ मलते रह गए. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आगे कहा था कि, अब आपस में लड़ाई मची हुई है. विरोध हो रहा है पुतले जल रहे हैं. एक अपने बेटे को स्थापित कर रहा है, दूसरा अपने बेटे को स्थापित कर रहा है. मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा कि, दुर्गति कांग्रेस के अंदर भी है. I.N.D.I.A गठबंधन तो बनने के पहले ही टूट गया, जिसका कोई भविष्य है ही नहीं, ये घमंडिया लोग बनने से पहले ही बिखर गए.

'भारत में थीं महुआ मोइत्रा, उसी वक़्त दुबई से लॉगिन हो रही थी उनकी संसदीय ID..', क्या TMC सांसद ने देश की सुरक्षा को खतरे में डाला ?

सरदारपुरा से गहलोत, तो टोंक से ताल ठोकेंगे पायलट ! कांग्रेस ने जारी की 33 उम्मीदवारों की सूची, देखें बड़े नाम

राजस्थान चुनाव: झालरपाटन से हुंकार भरेंगी वसुंधरा राजे, भाजपा ने जारी की 83 प्रत्याशियों की दूसरी सूची, देखें प्रमुख सीटें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -