फिर छाएगा फिल्म '1942 ए लव स्टोरी' के इस सुपरहिट गाने का जादू
फिर छाएगा फिल्म '1942 ए लव स्टोरी' के इस सुपरहिट गाने का जादू
Share:

पिछले कुछ दिनों पहले ही शुरू हुआ टीवी सीरियल 'मरियम खान-रिपोर्टिग लाइव' में नजर आ रहें कलाकार इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहें है. इस शो में मुख्य भूमिका निभा रही नन्ही बाल कलाकार देशना दुग्गड़ को अभिनेता अमिताभ बच्चन के साथ काम करने का मौका मिला है. अब हाल ही में खबर आ रही है कि शो में नजर आ रहें है अभिनेता खालिद सिद्दीकी और अभिनेत्री रुखसार रहमान के बीच एक नया ट्विस्ट देखने को मिलेगा.

बताया जा रहा है कि खालिद सिद्दीकी और रुखसार रहमान अनिल कपूर और मनीषा कोइराला पर फिल्माए गीत 'रिम झिम रिम झिम' पर रोमांस करते नजर आएंगे. अभिनेता खालिद सिद्दीकी का कहना है कि वह इस सीन को लेकर बेहद उत्साहित है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में खालिद सिद्दीकी ने बताया कि मैं इस दृश्य को लेकर वास्तव में रोमांचित हूं, हम अगले कुछ दिनों में इसकी शूटिंग करने वाले हैं और मैं पहले से ही इसकी तैयारी कर रहा हूं.

बता दें कि यह शो अपने दिलचस्प ट्रेक और शानदार कंटेंट की वजह से दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. यह शो आठ साल की बच्ची मरियम और उसकी रचनात्मक बुद्धिमता के बारे है जिसमें अभिनेता जैन इमाम जैसे बड़े स्टार काम कर रहें है.

अभिनेता खालिद सिद्दीकी और अभिनेत्री रुखसार रहमान छोटे परदे के जाने मानें कलाकार है जो टीवी के कई शोज में दिखाई दें चुके है. वहीं अभिनेत्री रुखसार रहमान कई फिल्मों में भी नजर आ चुकी  है. उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत अभिनेता आदित्य पंचोली के साथ की थी.

ये भी पढ़े

इस मामले में हिना खान को पछाड़कर आगे निकली करिश्मा तन्ना

बोल्ड सीन्स को लेकर इस टीवी एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

अब ऐसी दिखने लगी हैं 'साथ निभाना साथिया' की राशि बेन

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -