आपत्तिजनक सीन  को लेकर इस टीवी एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा
आपत्तिजनक सीन को लेकर इस टीवी एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा
Share:

जल्द ही एकता कपूर के नए हॉरर शो 'कयामत की रात' में नजर आने वाली अभिनेत्री दीपिका कक्क्ड़ इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में है. दीपिका का कहना है कि वह एकता कपूर के शो में काम करने के लिए बहुत ही खुश है. गौरतलब है कि दीपिका जल्द ही बड़े परदे भी नजर आने वाली है वह फिल्म निर्माता जेपी दत्ता की फिल्म 'पलटन' से फ़िल्मी दुनिया में कदम रखने जा रही है.

खबरों की मानें तो दीपिका ने अपनी इस डेब्यू फिल्म की शूटिंग भी पूरी कर ली है. फिल्म पलटन में अपने काम के अनुभव को शेयर करते हुए दीपिका ने बताया कि जेपी दत्त पहले से ही स्क्रिप्ट नहीं देते वह सेट पर आने पर ही हाथ में स्क्रिप्ट देते है वह हर किसी से सिर्फ नेचुरल एक्टिंग चाहते है. आगे दीपिका ने कहा कि जेपी दत्ता ने उनके अभिनय को काफी सराहा और कहा कि वे बहुत अच्छी आर्टिस्ट हो, मुझे लेट मिली, तो मेरे लिए यह बड़ी बात है.

दीपिका ने बताया कि वह किसी भी फिल्म में बोल्ड सीन नहीं करेगी. दीपिका ने टीवी सीरियल 'ससुराल सिमर का' में अपने को स्टार रहें अभिनेता शोएब इब्राहम से शादी की है. वह छोटे परदे पर भी एक्टिव है अब वह जल्द ही हॉरर शो क़यामत की रात में अभिनेत्री करिश्मा तन्ना और विवेक दहिया के साथ दिखाई देने वाली है. इस शो में छोटे परदे की मशहूर अदाकारा अभिनेत्री दिलजीत कौर भी मुख्य भूमिका में है. कयामत की रात 23 जून से स्टार प्लस पर प्रसारित होगा.

ये भी पढ़े

अब ऐसी दिखने लगी हैं 'साथ निभाना साथिया' की राशि बेन

अपनी जवानी ख़त्म होने से पहले इस एक्ट्रेस के बच्चे हुए जवान

बेटी के बॉलीवुड डेब्यू पर श्वेता तिवारी ने लगाई रोक, कही ऐसी बात

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -