अब ऐसी दिखने लगी हैं 'साथ निभाना साथिया' की राशि बेन
अब ऐसी दिखने लगी हैं 'साथ निभाना साथिया' की राशि बेन
Share:

टीवी के मशहूर सीरियल 'साथ निभाना साथिया' के जरिये अभिनय दुनिया में एक अलग मुकाम हासिल कर चुकी एक्ट्रेस रुचा हसब्निस बड़े लम्बे समय से अभिनय दुनिया से दूर है. शो में राशि का किरदार निभाकर दर्शकों के बीच अपना एक अलग मुकाम हासिल कर चुकी रुचा हसब्निस के बारे में हर कोई जानना चाहता है कि आखिर वह अब क्यों नहीं दिखाई देती है, तो चलिए आज हम आपको बता देते है कि आपकी पसंदीदा अदाकारा इन दिनों कहा व्यस्त है.

राशि के किरदार में जान डाल देने वाली ये खूबसूरत अदाकारा इन दिनों अपनी शादीशुदा लाइफ एन्जॉय कर रही है. जी हाँ साल 2015 में रुचा ने अपने बचपन के दोस्त राहुल से शादी कर ली है और वह उनके साथ बेहद खुश है. इस बात को जानकर आपको दुःख जरूर होगा कि आपकी पसंदीदा और टीवी दुनिया की खूबसूरत अदाकारा अभिनय दुनिया में वापस नहीं आना चाहती है.

सूत्रों के मुताबिक़ रुचा ने अपने परिवार के साथ वक्त बिताने के लिए दो महीने पहले सीरियल 'साथिया' छोड़ दिया था. हालाँकि पिछले कई दिनों से ये सीरियल बंद हो चुका है लेकिन उसके किरदार अब भी सुर्खियों में बने रहते है लेकिन राशि के किरदार से घर-घर में मशहूर रुचा अब लाइमलाइट से दूर है. ऋचा के शादी में साथ निभाना साथिया की पूरी स्टारकास्ट ने शिरकत की थी.

रुचा की शादी में विशाल सिंह, देवोलीन भट्टाचार्य, गिया मानेक, स्‍वाति शाह, भावनी पुरोहित, जैसे स्टार्स दिखाई दिए थे. खैर जो भी है अच्छी बात तो यह है कि ऋचा अपने बचपन के दोस्त से शादी करके बहुत खुश है और वह शादीशुदा ज़िंदगी को अच्छे से एन्जॉय कर रही है. अगर राशि बेन यानी रुचा हसब्निस फिर अभिनय दुनिया में लौट आये तो उनके फैंस को काफी ख़ुशी होगी.

ये भी पढ़े

बेटी के बॉलीवुड डेब्यू पर श्वेता तिवारी ने लगाई रोक, कही ऐसी बात

बीमारी के बाद कपिल शर्मा का हुआ इतना बुरा हाल, पहचानना हुआ मुश्किल

समंदर किनारे बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट ने दिखाया अपना बोल्ड अंदाज़

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -