केरल में महिला की हैवानियत, कुत्ते के 7 बच्चों और उनकी माँ को जिन्दा जलाया
केरल में महिला की हैवानियत, कुत्ते के 7 बच्चों और उनकी माँ को जिन्दा जलाया
Share:

कोच्ची: केरल में मदर डॉग और उसके सात बच्चों को आग के हवाले कर देने का क्रूर मामला प्रकाश में आया है। घटना शनिवार रात को एर्नाकुलम जिले के परवूर के समीप मंजली की बताई जा रही है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस जघन्य कृत्य को दो महिलाओं ने अंजाम दिया है। घटना में जहाँ जलने के चलते कुत्ते के 7 बच्चों की मौत हो गई है, वहीं मदर डॉग ने जली अवस्था में किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई।

इस मामले के एक NGO के संज्ञान में आने के बाद प्राथमिकी दर्ज करवाई गई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दोनों महिलाओं में से एक का नाम मैरी बताया जा रहा है, जो करुमल्लूर पंचायत के वार्ड क्रमांक तीन की रहने वाली बताई जा रही है। हालाँकि अभी तक यह पूरी तरह साफ नहीं है कि दोनों महिलाओं ने कुत्ते की माँ और उनके पप्पी को आग क्यों लगाई, किन्तु प्रारंभिक रिपोर्टों में बताया जा रहा है कि मदर डॉग ने महिलाओं के परिसर में ही बच्चों को जन्म दिया था और तब से अपने बच्चों के साथ वहीं रह रही थी। दोनों महिलाओं ने डर और उनके पीछा करने से तंग आकर कुत्ते की माँ और उसके बच्चों को आग लगा दी थी।

घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें महिलाओं को आग लगाते देखा जा सकता है। एक NGO, दया एनिमल वेलफेयर ऑर्गनाइजेशन के मुताबिक, मदर डॉग को गंभीर चोटें आई हैं, मगर वह जीवित है।

मामूली विवाद में रिटायर सब इंस्पेक्टर ने फर्श पर पटका पत्नी का सिर, मौत के बाद शव के पास बैठा रहा

दूध की थैली के कारण शख्स ने कारोबारी के पेट में घोंप दिया चाकू, जानिए मामला

जुड़वाँ भतीजों को कुआँ दिखाने ले गई चाची.. दे दिया धक्का, दोनों मासूमों की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -