दूध की थैली के कारण शख्स ने कारोबारी के पेट में घोंप दिया चाकू, जानिए मामला

शिमला: देश से आए दिन कई तरह के मामले सामने आते रहते है इस बीच हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में देर रात एक व्यवसायी पर शख्स ने चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। अपराधी ने व्यवसायी के पेट में चाकू घोंपा है। घायल व्यवसायी चेतन का आईजीएमसी में इलाज चल रहा है। वही केस में पुलिस ने अपराधी सौरव को हिरासत में लिया है। आरभिंक तहकीकात के अनुसार लेनदेन को लेकर इनमें कुछ अनबन हो गई थी। 

वही पीड़ित चेतन की मिडल बाजार में दुकान है। देर रात वह दुकान को बंद कर रहा था। इस मध्य शख्स आया तथा व्यवसायी से दूध की थैली मांगी। व्यवसायी ने शख्स को दूध की थैली पकड़ा दी किन्तु शख्स की मंशा कुछ और ही थी। इसने दूध की थैली के दाम को लेकर व्यवसायी के साथ बहस आरम्भ कर दी। कुछ देर पश्चात् शख्स ने व्यवसायी के पेट में चाकू घोंप दिया। इस बीच उपस्थित लोग बीच-बचाव में उतरे। व्यवसायी लहूलुहान स्थिति में पड़ा था।

वही पुलिस को भी घटना की तहरीर दी गई। स्थानीय व्यक्ति घायल व्यवसायी को इलाज के लिए हॉस्पिटल ले गए। कहा जा रहा है कि हमला पुरानी रंजिश के चलते किया गया है। प्रातः भी व्यवसायी तथा शख्स के बीच बहस हुई थी किन्तु शाम तक जानलेवा हमले तक बढ़ गई। मामले के पश्चात् शहर में खौफ का माहौल बना हुआ है। सदर थाना पुलिस ने मुकदमा दायर कर अपराधी से पूछताछ आरम्भ कर दी है। एसपी मोनिका भुटूंगरु ने कहा कि मिडल बाजार में दुकानदार पर जानलेवा हमला हुआ है। अपराधी को पकड़कर मामले के प्रत्येक पहलू की तहकीकात की जा रही है। 

बिहार में बढ़ा बच्चों की जान का खतरा, तेजी से फ़ैल रहा है वायरल फीवर

संजय दत्त की बेटी को शख्स ने इंस्टाग्राम पर किया प्रपोज़, मिला ऐसा जवाब की हर कोई कर रहा है तारीफ

Amul Macho ने Lux Cozi के खिलाफ दर्ज कराइ शिकायत, यहाँ जानें पूरा मामला

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -