जुड़वाँ भतीजों को कुआँ दिखाने ले गई चाची.. दे दिया धक्का, दोनों मासूमों की मौत
जुड़वाँ भतीजों को कुआँ दिखाने ले गई चाची.. दे दिया धक्का, दोनों मासूमों की मौत
Share:

जयपुर: राजस्थान के राजसमंद जिले के खमनोर में हुई 7 वर्ष के जुड़वा भाईयों के क़त्ल की गुत्थी पुलिस ने सुलझा दी है. क़त्ल के 48 घंटे बाद हत्या के आरोप में बच्चों की चाची को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है. पुलिस का कहना है कि परिवारिक विवाद और संपत्ति के लालच के कारण सगी चाचा ने अपने मासूम भतीजों को मौत के घाट उतार दिया. चाची नहीं चाहती थी संपत्ति उसके बच्चों के साथ ही किसी और को मिले इसी वजह से उसने अपने भतीजों का कत्ल कर दिया.

राजसमंद के पुलिस अधीक्षक सुधीर चौधरी ने बताया कि बच्चों की चाची अंचनी देवी पर संदेह हुआ. जब अंचनी से कड़ाई से पूछताछ की गई तो अंचनी ने सारी हकीकत पुलिस को बता दिया. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि अंचनी की जेठानी चांदनी को काफी समय तक कोई बच्चा नहीं था. इस वजह से उन्होंने अंचनी के बेटे को गोद ले लिया था, मगर शादी के सात वर्षों बाद चांदनी का खुद का बच्चा हुआ तो उसने उसके बच्चे को वापस लौटा दिया. उसी दिन से अंचनी चांदनी से चिड़ने लगी. यही वजह रही कि उसने अपने बच्चे को पूरी संपत्ति का हकदार बनाने के लिए जेठानी के जुड़वा बच्चों को मारने की योजना बनाई. गुरुवार को बच्चे घर के बाहर खेल रहे थे. तभी अंचनी आई और बच्चों को कुएं में कुछ दिखाने के बहाने अपने साथ ले गई और कुएं में धक्का दे दिया.

राजसमंद एसपी सुधीर चौधरी ने बताया कि ग्राम पंचायत सांयो का खेड़ा के वागा की वेर के रहने वाले बालू सिंह के दो जुड़वां बेटे तंवर और भूपेंद्र गुरुवार दोपहर लापता हो गए थे. जिसके बाद मां चांदनी ने खमनोर थाने में किडनेपिंग का केस दर्ज करवा दिया. पुलिस ने डॉग स्क्वॉयड की मदद से बच्चों की तलाश शुरू की. जिसके बाद शनिवार दोपहर घर से एक किमी दूर कुएं में शव तैरते हुए मिले.

दुकानदार से बार-बार उसकी पत्नी के साथ सोने की डिमांड कर रहा था बुजुर्ग और फिर...

'तुम नहीं तो मैं भी नहीं...', मंगेतर की मौत के बाद सेना के जवान ने लगा ली फांसी

दुनिया में कोरोना फैलाने वाले चीन की अर्थव्यवस्था ने पकड़ी रफ़्तार, एक्सपोर्ट बढ़कर 294 बिलियन के पार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -