मामूली विवाद में रिटायर सब इंस्पेक्टर ने फर्श पर पटका पत्नी का सिर, मौत के बाद शव के पास बैठा रहा
मामूली विवाद में रिटायर सब इंस्पेक्टर ने फर्श पर पटका पत्नी का सिर, मौत के बाद शव के पास बैठा रहा
Share:

चंडीगढ़: चंडीगढ़ पुलिस से सेवानिवृत सब इंस्पेक्टर ने मंगलवार प्रातः अपनी पत्नी का क़त्ल कर दिया। अपराधी ने अपनी पत्नी के सिर को कई बार फर्श पर पटका, जिससे उसकी अवसर पर ही मौत हो गई। वहीं क़त्ल करने के पश्चात् अपराधी कहीं भागा नहीं बल्कि अपनी बीवी के शव के पास ही बैठा रहा। तहरीर प्राप्त होने पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर अपराधी को नियंत्रित किया। मृतका की पहचान 60 वर्षीय कुलदीप कौर के तौर पर हुई है।

वहीं अपराधी की पहचान करतार सिंह के तौर और हुई है। पुलिस ने अपराधी पर क़त्ल का मामला दर्ज किया है। खबर के अनुसार, करतार सिंह अपने परिवार के साथ फेज-11 में रहता है। उसके परिवार में दो लड़के है। इनमें से एक बेटा आस्ट्रेलिया, जबकि दूसरा बेटा मोहाली पुलिस में तैनात है। मंगलवार प्रातः पति-पत्नी ही घर पर थे। बेटा ड्यूटी पर गया हुआ था। इसी के चलते दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। तत्पश्चात, अपराधी ने पत्नी का सिर फर्श पर कई बार पटका। महिला के चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोसियों ने प्रयास किया तो कमरा भीतर से बंद था।

उन्होंने दंपती के बेटे को कॉल किया। इसके पश्चात् पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो भीतर महिला का शव पड़ा हुआ था। जबकि अपराधी उसके पास बैठा हुआ था। पुलिस के समक्ष उसने घटना स्वीकार ली। पुलिस का कहना है कि कुछ वर्ष पूर्व अपराधी सेवानिवृत हुआ था। उसके पश्चात् से उसके अक्सर विवाद होते रहते थे। कुछ वक़्त पूर्व उसने अपने साले पर गोलियां चला दी थी। इस केस में वह कुछ वक़्त पहले ही जेल से बाहर आया था।

दुकानदार से बार-बार उसकी पत्नी के साथ सोने की डिमांड कर रहा था बुजुर्ग और फिर...

'तुम नहीं तो मैं भी नहीं...', मंगेतर की मौत के बाद सेना के जवान ने लगा ली फांसी

प्रेमिका दे रही थी ऐसी धमकी कि प्रेमी ने चेहरे से अलग कर दी चमड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -