WhatsApp के जरिए पत्नियों की अदला-बदली करते थे हाई प्रोफाइल लोग, बड़े रैकेट का भंडाफोड़
WhatsApp के जरिए पत्नियों की अदला-बदली करते थे हाई प्रोफाइल लोग, बड़े रैकेट का भंडाफोड़
Share:

कोच्ची: केरल पुलिस ने राज्य में पत्नियों की अदला-बदली के लिए चलाए जा रहे एक बड़े रैकेट का भंडाफोड़ किया है. बताया जा रहा है कि WhatsApp और Messenger पर इसके लिए ग्रुप्स बनाए गए थे, जिसमें लगभग एक हजार हाई प्रोफाइल लोग जुड़ें हुए थे. Husband Wife Exchange Racket में शामिल 7 लोगों को पुलिस ने कोट्टायम से अरेस्ट किया है. वहीं, 25 से ज्यादा लोग पुलिस की निगरानी में हैं.

दरअसल, गिरफ्तारी तब हुई हैं, जब एक महिला ने अपने पति के विरुद्ध पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि वह उसपर अन्य पुरुषों के साथ यौन संबंध (Sexual Relation) बनाने के लिए दबाव डाल रहा था. इससे पहले कायमकुलम (Kayamkulam) से भी ऐसा ही मामला सामने आया था. इस मामले में चांगनचेरी के डिप्टी एसपी, आर श्रीकुमार ने बताया कि, 'पहले तो आरोपी Telegram और Messenger ग्रुप्स में जुड़ते थे, फिर एक-दूसरे से मिलते थे. हमने शिकायत करने वाली महिला के पति को अरेस्ट कर लिया है. इसके पीछे एक बड़ा रैकेट है और हम इस मामले के बाकी आरोपियों की खोज कर रहे है.' 

अरेस्ट किए गए लोग केरल के अलाप्पुझा, कोट्टायम और एर्नाकुलम के निवासी हैं. पुलिस ने इस बात की पुष्टि की है कि सूबे के कई हाई प्रोफाइल लोग इस रैकेट का हिस्सा हैं.  अभी तक सात लोगों को पकड़ा गया है, जबकि 25 से अधिक लोगों पर पुलिस नज़र रख रही है. आने वाले दिनों में और गिरफ्तारियां हो सकती हैं. इस रैकेट के व्हाट्सएप ग्रुप और मैसेंजर ग्रुप में 1000 से अधिक सदस्य होने का अनुमान है. 

ये है पूरा मामला :-

रिपोर्ट के अनुसार, कोट्टायम की एक महिला ने पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई कि उसका पति किसी दूसरे व्यक्ति के साथ सेक्स करने के लिए उसके ऊपर दबाव बना रहा है. महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने उसके पति और दोस्तों को अरेस्ट कर लिया है. इन गिरफ्तारियों के बाद पुलिस को ‘एक्सचेंज रैकट’ की जानकारी मिली.  बताया जा रहा है कि Kerala Husband Wife Exchange Racket में एक हजार से भी ज्यादा लोग जुड़े हुए हैं, जिसमें शारीरिक संबंध के लिए बड़े पैमाने पर लोग अपनी पत्नियों की अदला-बदली कर रहे हैं. पुलिस के अनुसार, ये पूरा रैकेट टेलीग्राम और दूसरे ऑनलाइन मेसेंजर एप्लिकेशन के माध्यम से संचालित होता है. फिलहाल, मामले की जांच जारी है. 

दिल्ली फिर शर्मसार, चॉकलेट की लालच देकर 10 वर्षीय मासूम के साथ बलात्कार

14 साल से लकवाग्रस्त था बेटा, पिता ने पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

माँ को रस्सी से बांधकर बेटी के साथ सामूहिक बलात्कार, पुलिस दर्ज नहीं कर रही थी FIR...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -