दिल्ली फिर शर्मसार, चॉकलेट की लालच देकर 10 वर्षीय मासूम के साथ बलात्कार

नई दिल्ली: दिल्ली के निहाल विहार क्षेत्र में एक मासूम बच्ची के साथ बलात्कार किए जाने का मामला प्रकाश में आया है. पीड़िता के परिजनों का आरोप है कि पड़ोस में रहने वाले व्यक्ति ने उनकी 10 वर्षीय बच्ची के साथ बलात्कार किया है. दरअसल आरोपी युवक ने बच्ची को चॉकलेट, टॉफी देने की लालच देकर बुलाया और बहला-फुसलाकर अपने घर ले गया. जहां उसने उनकी बच्ची के साथ बलात्कार किया.

घर पहुंचने के बाद रोती-बिलखती बच्ची ने पूरी बात अपनी मां को बताई. जिसके बाद पुलिस में शिकायत दी गई. पुलिस ने बच्ची का मेडिकल टेस्ट कराया, जिसमें बलात्कार की पुष्टि हुई. पुलिस ने इस मामले में कई धाराओं के तहत केस दर्ज कर आरोपी को अरेस्ट कर लिया है. इस घटना के बाद से आरोपी के खिलाफ स्थानीय लोगों में आक्रोश है. पीड़ित बच्ची का परिवार नांगलोई इलाके में रहता है. यह मामला 6 जनवरी का बताया जा रहा है, जब बच्ची अपने भाई के साथ घर में खेल रही थी. लेकिन आरोपी द्वारा बुलाए जाने के बाद जब बहुत देर तक बच्ची नहीं लौटी, तो उसकी मां ने खोजबीन शुरू की. बहुत देर बाद परिवार वालों को पता चला कि पड़ोस में रहने वाला शख्स उनकी बच्ची को अपने घर की ओर लेकर गया है. 

इस मामले पर पुलिस का कहना है कि 10 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया. आरोपी पीड़ित परिवार के पड़ोस में रही रहता था. शिकायत दर्ज होते ही आरोपी को अरेस्ट कर जेल की सलाखों के पीछे भेज दिया गया है.

माँ को रस्सी से बांधकर बेटी के साथ सामूहिक बलात्कार, पुलिस दर्ज नहीं कर रही थी FIR...

केरल की एक अभिनेत्री पर हमले के मामले में अभिनेता दिलीप गिरफ्तार

सपा नेता रिज़वान ज़हीर ने ही करवाई थी अपनी पार्टी के फ़िरोज़ पप्पू की हत्या, हुआ गिरफ्तार

Most Popular

- Sponsored Advert -